scriptभाजपा की राह में रोड़ा बन रहे बागी, जानिए क्यों | Rebels are becoming obstacle in the way of BJP, know why | Patrika News
बैंगलोर

भाजपा की राह में रोड़ा बन रहे बागी, जानिए क्यों

अयोग्य विधायकों को टिकट मिलने से नाखुश अनेक भाजपा नेताओं ने बागी के तौर पर चुनाव लडऩे की धमकी दी है।

बैंगलोरNov 18, 2019 / 04:19 pm

Santosh kumar Pandey

भाजपा की राह में रोड़ा बन रहे बागी, जानिए क्यों

भाजपा की राह में रोड़ा बन रहे बागी, जानिए क्यों

बेंगलूरु. बल्लारी जिले की विजयनगर विधानसभा क्षेत्र में बगावत को शांत करने के भाजपा के लगातार प्रयासों के बावजूद पार्टी नेता कविराज अर्स ने यहां भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार आनंद सिंह के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा कर दी।
अर्स ने बल्लारी में कहा कि वे भाजपा के चयनित प्रत्याशी व अयोग्य ठहराए विधायक आनंद सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर आनंद सिंह और वे अच्छे मित्र हैं, पर जहां तक राजनीति का सवाल है वे बतौर निर्दलीय उम्मीदवार पर्चा दाखिल करेंगे। इससे पहले स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बी. श्रीरामुलु तथा सांसद देवेन्द्रप्पा ने कविराज को मनाने का प्रयास किया था, लेकिन कविराज नहीं माने। श्रीरामुलु ने कहा कि अभी कुछ मतभेद हैं। कविराज वरिष्ठ नेता हैं और हम इस संबंध में दिग्गज नेताओं से बातचीत करेंगे और मामले को जल्द ही सुलझा लेंगे।
बागी बने मुसीबत
अयोग्य विधायकों को टिकट मिलने से नाखुश अनेक भाजपा नेताओं ने बागी के तौर पर चुनाव लडऩे की धमकी दी है। भाजपा को हिरेकेरूर, विजयनगर, महालक्ष्मी लेआउट, यशवंतपुर, कागवाड़ तथा अथणी विधानसभा क्षेत्रों में बागियों से चुनौती मिल रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता बागियों को मनाने के प्रयास कर रहे हैं।

Home / Bangalore / भाजपा की राह में रोड़ा बन रहे बागी, जानिए क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो