scriptसाध्वी कुसुमप्रभा व चारित्ररत्ना का अगला चातुर्मास हैदराबाद में | Sadhvi Kusumaprabha and Charitraratna's Next Chaturmas in Hyderabad | Patrika News
बैंगलोर

साध्वी कुसुमप्रभा व चारित्ररत्ना का अगला चातुर्मास हैदराबाद में

राजेन्द्र सूरि ट्रस्ट हैदराबाद का शिष्टमंडल रविवार को मैसूरु पहुंचा और महावीरनगर स्थित महावीर भवन में विराजित साध्वी कुसुमप्रभा व चारित्ररत्ना आदि ठाणा 5 से हैदराबाद में उस्मान गंज में चातुर्मास करने का आग्रह किया।

बैंगलोरMar 18, 2019 / 04:55 pm

Santosh kumar Pandey

bangalore news

साध्वी कुसुमप्रभा व चारित्ररत्ना का अगला चातुर्मास हैदराबाद में

मैसूरु. राजेन्द्र सूरि ट्रस्ट हैदराबाद का शिष्टमंडल रविवार को मैसूरु पहुंचा और महावीरनगर स्थित महावीर भवन में विराजित साध्वी कुसुमप्रभा व चारित्ररत्ना आदि ठाणा 5 से हैदराबाद में उस्मान गंज में चातुर्मास करने का आग्रह किया।
साध्वीवृन्द ने सहर्ष स्वीकृति प्रदान की। चातुर्मास आयोजन के लाभार्थी मणि देवी विजय राज गौवाणी परिवार का मैसूरु के सुमतिनाथ जैन श्वेतांबर मूर्ति पूजक संघ की ओर से बहुमान किया गया।
इस मौके पर संघ के अध्यक्ष अशोक भाई दांतेवाडिय़ा, सचिव भैरुमल राठोड़, कोषाध्यक्ष मंगल चंद पोरवाल, ट्रस्टी बाबूलाल मुणोत, मांगीलाल गोवाणी, हंसराज पगारिया व हैदराबाद से आए कैलाश गौवाणी, उतम गौवाणी, उतम डामराणी, सुरेश साहजी,नेमी चंद जोटा, तिलोक चंद जोटा, सुविधि नाथ राजेन्द्र संघ मैसूर के अध्यक्ष शांतिलाल हरण मौजूद थे।
पापी अपने पाप को नहीं समझता
बेंगलूरु. वर्धमान स्थानकवासी जैन श्रावक संघ के तत्वावधान में होली चातुर्मास के लिए यहां आईं साध्वी जयश्री ने पुण्यात्मा एवं पापात्मा का विवेचन करते हुए कहा कि पाप करने वाले ज्यादा होते हैं। लेकिन वह अपने को कभी भी पापी नहीं समझते हैं, पुण्य करने वाले मनुष्य के मन की स्थिति ऐसी होती है कि अगर गलती से भी पाप हो जाए तो वह प्रायश्चित कर उसको धोने की कोशिश करता है। साध्वी राजश्री ने कहा कि जीवात्मा के अंतरचक्षु खुले हैं तो चौरासी के चक्कर में भटकना बंद हो जाएगा एवं आत्मा मोक्षगामी हो जाएगी।

Home / Bangalore / साध्वी कुसुमप्रभा व चारित्ररत्ना का अगला चातुर्मास हैदराबाद में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो