scriptजेल से घर लौटे समाजकंटक की हत्या | Samajkantak returned home from jail murdered | Patrika News
बैंगलोर

जेल से घर लौटे समाजकंटक की हत्या

जुलाई में सजा काटकर लौटा था

बैंगलोरAug 10, 2020 / 01:17 pm

Santosh kumar Pandey

murder02.jpg

murder

बेंगलूरु. केंगेरी थानांतर्गत शामण्णा गार्डन क्षेत्र में हाल में कारावास से विभिन्न मामलों में सजा भुगतकर घर लौटे इस्लाम पाशा (38) पर 4-5 लोगों ने शनिवार रात धारदार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी।
रात को जब इस्लाम पाशा घर लौट रहा था तब हत्यारे उसकी हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार इस्लाम पाशा पर हत्या, हत्या का प्रयास लूट तथा चोरी के कई मामले दर्ज होने के कारण उसका नाम हिस्ट्रिशीटर की सूची में शामिल था।
जुलाई में वह सजा भुगतकर कारावास से घर लौटा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हत्यारों की तलाश जारी है।
कहासुनी के दौरान युवक की हत्या

बेंगलूरु. परप्पन अग्रहारा थानांतर्गत जेएसएल ले आउट में स्थित एक पंजाबी ढाबे में बीती रात पार्टी में कहासुनी के चलते एक युवक की धारदार हथियारों से हत्या की गई।
पुलिस के अनुसार मृतक सिंगसंद्रा निवासी योगेश (28) की हत्या करने के बाद हत्या का आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
पति-पत्नी ने की आत्महत्या

मंड्या . जिले के केआर पेटे तहसील के हडदनहल्ली गांव में रविवार को एक दंपती ने खुदकुशी कर ली। इस दंपती की दो पुत्री तथा एक पुत्र हैं। मृतकों के नाम लोकेश (43) तथा उनकी पत्नी सविता (36) बताए गए हैं।
परिवार ने अगले सप्ताह नए घर में गृह प्रवेश समारोह का आयोजन किया था। सविता ने गांव के निकट स्थित तालाब में कूदकर आत्महत्या करने के पश्चात उनके पति लोकेश ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के कारण दंपती ने आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Bangalore / जेल से घर लौटे समाजकंटक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो