scriptपेन ड्राइव की तलाश, पूर्व पुलिस आयुक्त के घर सीबीआई का छापा | Search of pen drive, CBI raid on former police commissioner's house | Patrika News
बैंगलोर

पेन ड्राइव की तलाश, पूर्व पुलिस आयुक्त के घर सीबीआई का छापा

Phone tapping case in karnataka, CBI raids ex Police Commissioner, कर्नाटक में नेताओं अधिकारियों और पत्रकारों के बीच फोन टैपिंग मामले को लेकर 20 सीबीआई अधिकारियों की एक टीम सुबह 7.30 बजे से बेंगलूरु के पूर्व पुलिस आयुक्त आलोक कुमार के जॉनसन मार्केट स्थित आवास पर छापेमारी कर रही है।

बैंगलोरSep 26, 2019 / 04:21 pm

Santosh kumar Pandey

पेन ड्राइव की तलाश, पूर्व पुलिस आयुक्त के घर सीबीआई का छापा

पूर्व पुलिस आयुक्त आलोक कुमार

बेंगलूरु. कर्नाटक में नेताओं अधिकारियों और पत्रकारों के बीच फोन टैपिंग मामले को लेकर 20 सीबीआई अधिकारियों की एक टीम सुबह 7.30 बजे से बेंगलूरु के पूर्व पुलिस आयुक्त आलोक कुमार के जॉनसन मार्केट स्थित आवास पर छापेमारी कर रही है।
सूत्रों का कहना है सीबीआई अधिकारियों को एक पेन ड्राइव की तलाश है। बताया जाता है कि इसके लिए आलोक कुमार के आवास पर छानबीन चल रही है। हालांकि इस पेन ड्राइव में क्या होने की संभावना है इसे लेकर कुछ भी साफ नहीं हो सका है।
राज्य की राजनीति में हलचल मचाने वाली घटना
राज्य की राजनीति में हलचल मचाने वाली यह घटना पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के कार्यकाल के दौरान हुई थी। इसे लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला था। बीएसए यडियूरप्पा की सरकार बनने के बाद सीबीआई जांच के आदेश दिए गए। मालूम हो कि भाजपा सरकार बनते ही मात्र डेढ़ माह भीतर ही आलोक कुमार को बेंगलुरू पुलिस आयुक्त पद से हटा दिया गया था।

Home / Bangalore / पेन ड्राइव की तलाश, पूर्व पुलिस आयुक्त के घर सीबीआई का छापा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो