नोटबंदी की दूसरी वर्षगांठ : कांग्रेस ने पीएम पर साधा निशाना

नोटबंदी की दूसरी वर्षगांठ : कांग्रेस ने पीएम पर साधा निशाना

Rajendra Shekhar Vyas | Publish: Nov, 10 2018 07:32:20 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

मोदी के कारण कमजोर हुई देश की अर्थव्यवस्था

बेंगलूरु. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के कारण देश की आर्थिक स्थित कमजोर है और नोटबंदी किस लिए की गई, इसका जवाब देने में मोदी विफल रहे हैं।
उन्होंने शुक्रवार को नोटबंदी को दो साल पूरे होने पर आनंद राव सर्कल पर गांधी प्रतिमा के सामने जवाब दो मोदीजी धरने में कहा कि मोदी ने प्रधानमंत्री बनने से पहले विदेशी बैंकों से काला धन लाकर नागरिकों से खातों में दस-दस लाख रुपए जमा कराने का आश्वासन दिया था। हर साल दो करोड़़ रोजगार के अवसर देने का वादा किया था। फिर नोटबंदी कर देश की आर्थिक स्थिति कमजोर कर दी। जिससे आज भी देश आर्थिक संकट का सामना कर रहा है। मोदी ने एकतरफा फैसले से गरीब और मध्यम वर्ग को लोगंों को संकट में डाल दिया। इससे स्पष्ट है कि मोदी को प्रशासन चलाने के मामले में अनुभव की कमी है। मोदी साढ़ चार साल से केवल झूठी बातें और आश्वासन से लोगों को गुमराह कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि राफल विमानों की खरीदी में भ्रष्टाचार हुआ। कई उद्योगपतियों को बैंक का हजारों करोड़ रुपए डकार कर देश से फरार होने में सहायता दी गई। उन्हें गिरफ्तार कर देश में लाने के लिए कोई आवश्यक कदम नहीं उठाए। भ्रष्टाचार की जांंच करने पर सीबीआई के प्रमुख को जबरन छुट्टी पर भेजा गया। कांग्रेस इन सभी मुद्दों को लोकसभा चुनाव में उठाएगी।
इस अवसर पर मंत्री जमीर अहमद खान, कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ईश्वर खंड्रे समेत कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned