scriptसांसद के बयानों पर चुप्पी तोडं़े मंत्री : शिवकुमार | Senior ministers should explain their stand | Patrika News
बैंगलोर

सांसद के बयानों पर चुप्पी तोडं़े मंत्री : शिवकुमार

एक समुदाय विशेष को निशाना बनाया है

बैंगलोरMay 07, 2021 / 05:50 am

Sanjay Kulkarni

सांसद के बयानों पर चुप्पी तोडं़े मंत्री : शिवकुमार

सांसद के बयानों पर चुप्पी तोडं़े मंत्री : शिवकुमार

बेंगलूरु. बेंगलूरु दक्षिण क्षेत्र के सांसद तेजस्वी सूर्य के अनर्गल बयानों पर मंत्रियों की चुप्पी आश्चर्यजनक है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा कि सांसद ने अपने संसदीय क्षेत्र में बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका के वॉर रूम का औचक निरीक्षण करने के बाद एक समुदाय विशेष को निशाना बनाया है।
उन्होंने कहा कि जब युवा सांसद ने बीबीएमपी के वॉर रूम में बिस्तर ब्लॉक करने के बारे में बयान दिए तो वे चकित थे। सांसद ने अपने ही दल की सरकार को घेर लिया है। लेकिन उन्होंने एक समुदाय विशेष पर निशाना साध कर इस मामले को सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया। एक समुदाय विशेष के 17 जनों का नाम लेकर कार्रवाई की मांग करने से उनकी सांप्रदायिक कार्यसूची उजागर हो गई। यह भी साबित हो गया सांसद के लिए देश का संविधान कोई मायने नहीं रखता है।
उन्होंने कहा कि अगर बीबीएमपी के वॉर रूम में भ्रष्टाचार है तो सभी 200 लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। केवल एक समुदाय विशेष के कर्मचारियों को बर्खास्त करने का कांग्रेस कभी समर्थन नहीं करेगी।
उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी के सांसद के इस बयान पर उप मुख्यमंत्री डॉ सीएन अश्वथनारायण, राजस्व मंत्री आर अशोक को चुप्पी तोड़ कर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

Home / Bangalore / सांसद के बयानों पर चुप्पी तोडं़े मंत्री : शिवकुमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो