scriptसड़क दुर्घटना में गर्भवती समेत 7 की मौत | Seven killed on the spot in road accident | Patrika News
बैंगलोर

सड़क दुर्घटना में गर्भवती समेत 7 की मौत

दुर्घटना में गर्भवती समेत 7 लोगों की मौके पर ही मौत

बैंगलोरSep 28, 2020 / 07:49 pm

Sanjay Kulkarni

सड़क दुर्घटना में गर्भवती समेत 7 की मौत

सड़क दुर्घटना में गर्भवती समेत 7 की मौत

कलबुर्गी. जिले के आलंद तहसील के सावळगी क्रॉस के निकट रविवार तड़के 4:30 बजे हुई एक सड़क दुर्घटना में गर्भवती समेत 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।पुलिस के अनुसार इस हादसे में मृतकों की पहचान गर्भवती इरफाना बेगम (25), रुबिया बेगम (50),अबेदाबी बेगम (50), जयचुनबी (60), मुनीर (28) मोह मद अली (38) तथा शौकत अली (29) के रूप में की गई है।
जब परिजन गर्भवती इरफाना को अस्पताल में भर्ती करने के लिए कलबुर्गी ले जा रहे थे तभी उनकी जीप सड़क किनारे पार्क की गई खड़ी एक लॉरी से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि लॉरी भी उछल कर सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी।मौके पर पहुंचे लोगों ने क्षतिग्रस्त कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन किसी को भी बचाना संभव नहीं हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
ड्रग तस्करी मामले में एक और गिरफ्तार

बेंगलूरु. डांसर-कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी से जुड़े ड्रग मामले की जांच कर रही शहर की पुलिस ने ड्रग तस्करी के आरोप में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसकी शिनाख्त मोहम्मद शाकिर के तौर पर हुई है।पुलिस सूत्रों ने बताया कि शेट्टी और उसके सहयोगी अकील नौशील द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर यह गिरफ्तारी की गई, जो वर्तमान में नशीली दवाओं के सेवन और तस्करी के आरोप में न्यायिक हिरासत में है।
यहां एक स्पा में काम करने वाली मणिपुर की एक महिला अस्का और शेट्टी के करीबी दोस्त तरुण राज को पहले ही शेट्टी के साथ ड्रग के सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है।इससे पहले तरुण राज द्वारा पुलिस को दिए बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही टीम ने एक टेलीविजन एंकर अनुश्री से भी पूछताछ की। राज ने बताया था कि एंकर शेट्टी की पार्टी में शामिल हुई थीं।
करीब चार घंटे तक चली पूछताछ के बाद अनुश्री को छोड़ दिया गया।नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा बेंगलूरु से तीन लोगों की ड्रग के साथ गिरफ्तारी के बाद सीसीबी पुलिस बड़े उद्योगपतियों के बीच नशीली दवाओं की तस्करी से जुड़े मामले की जांच कर रही है। वे कथित तौर पर फिल्म अभिनेताओं और गायकों को ड्रग्स की आपूर्ति कर रहे थे।

Home / Bangalore / सड़क दुर्घटना में गर्भवती समेत 7 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो