scriptअमूल्या के पिता ने कहा, मुस्लिमों के सम्पर्क में है मेरी बात नहीं सुनती | she is in contact with Muslims, does not listen to me | Patrika News

अमूल्या के पिता ने कहा, मुस्लिमों के सम्पर्क में है मेरी बात नहीं सुनती

locationबैंगलोरPublished: Feb 21, 2020 03:02:20 pm

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में आयोजित असदुद्दीन ओवैसी की रैली में मंच पर पाकिस्तान समर्थक नारा लगाने वाली अमूल्या के बारे में उसके पिता का कहना है कि वह उनकी बात भी नहीं सुनती।

अमूल्या के पिता ने कहा, मुस्लिमों के सम्पर्क में है मेरी बात नहीं सुनती

अमूल्या के पिता ने कहा, मुस्लिमों के सम्पर्क में है मेरी बात नहीं सुनती

बेंगलूरु. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में आयोजित एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की रैली में मंच पर पाकिस्तान समर्थक नारा लगाने वाली अमूल्या के बारे में उसके पिता का कहना है कि वह उनकी बात भी नहीं सुनती। उन्होंने उसे देखरेख के लिए आने के लिए कहा था लेकिन उसने आने से मना कर दिया। मूल तौर पर चिकमंगलूरु के कोप्पा की रहने वाली अमूल्या का पूरा नाम अमूल्या लियोना नोरोन्हा है।
उसकी देशविरोधी नारेबाजी के बाद एक तरफ जहां हंगामा मचा हुआ है, वहीं अमूल्या के पिता को इन सबसे कोई हैरानी नहीं है। उन्होंने कहा कि उसने जो कुछ कहा वह गलत है। वह कुछ मुस्लिम लोगों के सम्पर्क में है। मेरी बात नहीं सुनती।
बता दें कि अमूल्या के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया था। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने अमूल्या को जमानत देने से इंकार करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
अमूल्या सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है। फेसबुक पर उसके नाम से पेज है, ट्विटर पर भी वह काफी सक्रिय है और उसके नाम से वर्डप्रेस पर एक ब्लॉग भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो