scriptसिद्धरामय्या ने सुधाकर पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, जेल जाने की भविष्यवाणी | Patrika News
बैंगलोर

सिद्धरामय्या ने सुधाकर पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, जेल जाने की भविष्यवाणी

चिक्काबल्लापुर शहर में एक रोड शो में सिद्धरामय्या ने कहा कि अनियमितताओं के आरोपों की जांच चल रही है और विश्वास जताया कि पूर्व मंत्री के खिलाफ आरोप साबित होंगे और ऐसी स्थिति आएगी, जब उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

बैंगलोरApr 18, 2024 / 08:13 pm

Sanjay Kumar Kareer

siddhu-chikkaballapur
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने गुरुवार को कहा कि पूर्व मंत्री और चिक्कबल्लापुर संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार डी. सुधाकर जल्‍द ही भ्रष्टाचार के आरोप में सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने विश्वास जताया कि सुधाकर को कोविड-19 महामारी के दौरान उनकी कथित अनियमितताओं के लिए न्यायालय द्वारा भ्रष्ट साबित किया जाएगा। जब कोविड-19 आया, तब सुधाकर राज्य में भाजपा का शासन था और सुधाकर स्वास्थ्य और परिवार कल्याण सेवा मंत्री थे।
चिक्काबल्लापुर शहर में एक रोड शो में सिद्धरामय्या ने कहा कि अनियमितताओं के आरोपों की जांच चल रही है और विश्वास जताया कि पूर्व मंत्री के खिलाफ आरोप साबित होंगे और ऐसी स्थिति आएगी, जब उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।
कांग्रेस उम्मीदवार रक्षा रामय्या के साथ रोड शो में सिद्धरामय्या ने कहा कि लोगों की अदालत द्वारा दिया गया फैसला न्यायिक अदालत द्वारा दी गई सजा से बहुत बड़ा है और लोगों की अदालत का फैसला भाजपा-जनता दल एस के उम्मीदवार डी. सुधाकर को हराने के लिए होना चाहिए।

चिक्काबल्लापुर के लोग सुधाकर को फि‍र हराएं

सिद्धरामय्या ने चिक्काबल्लापुर विधानसभा सीट पर 2023 के विधानसभा चुनाव में सुधाकर की हार का जिक्र करते हुए कहा, उन्हें फिर से हराया जाना चाहिए। अब, सुधाकर फिर से मैदान में उतरे हैं और अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके भाजपा का टिकट हासिल करने में कामयाब रहे हैं। उन्होंने सभा से पूछा कि अगर (सुधाकर) लोकसभा के लिए चुने गए, तो भ्रष्टाचार बढ़ जाएगा। क्या आप चाहते हैं कि कोई भ्रष्ट व्यक्ति लोकसभा में हो?

राजग को मिलेंगी महज 200 सीटें

सिद्धरामय्या ने कहा कि एक सर्वेक्षण रिपोर्ट में बताया गया है कि भाजपा के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन आगामी लोकसभा में लगभग 200-220 सीटों पर जीत हासिल करेगा और कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगियों के नेतृत्व वाली सरकार केंद्र में सत्ता में आएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी ने 10 साल तक देश पर शासन किया लेकिन 2014 में मतदाताओं को दिए गए अपने आश्वासनों को पूरा करने में विफल रहे और कहा कि विदेशों में जमा काला धन देश में लाया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। युवाओं को मोदी पर भरोसा था जिन्होंने 20 करोड़ नौकरियां पैदा करने का आश्वासन दिया था लेकिन वह भी पूरा नहीं हुआ, किसानों की आय दोगुनी करने का वादा भी व्यर्थ गया।

Home / Bangalore / सिद्धरामय्या ने सुधाकर पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, जेल जाने की भविष्यवाणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो