scriptसिद्धरामय्या ने ट्विटर के जरिये बोला भाजपा पर हमला | siddaramaiah attack bjp via twitter | Patrika News
बैंगलोर

सिद्धरामय्या ने ट्विटर के जरिये बोला भाजपा पर हमला

मोदी सरकार के खोखले वादों के खिलाफ है कर्नाटक चुनाव : सिद्धरामय्या

बैंगलोरApr 30, 2018 / 01:18 am

Sanjay Kumar Kareer

Bangalore, Karnataka, Election news,
बेंगलूरु. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने आज कहा कि अगर उनकी सरकार आगामी विधानसभा चुनावों के बाद सत्ता में आती है तो सतत रोजगार कार्यक्रम और बुनियादी ढांचे के विकास पर जोर दिया जाएगा।

सिद्धरामय्या ने ट्वीट किया कि पिछले पांच वर्ष में हमारी सरकार ने जो काम किए हैं, हम उसके जनादेश के लिए यह चुनाव लड़ रहे हैं। कईं क्षेत्रों में कर्नाटक नंबर एक की श्रेणी में आ गया है और अब राज्य को बड़े क्षेत्रों में शुमार करने की दिशा में काम किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इस बार राज्य सरकार का ध्यान सतत् रोजगार कार्यक्रमों और आधारभूत ढांचे के विकास पर होगा। उन्होंने कहा कि पिछले आम चुनाव में नरेंद्र मोदी ने जो वादे किए थे, वे सब खोखले साबित हुए हैं और इन टूटे वादों को लेकर ही इस बार का विधानसभा चुनाव लड़ा जा रहा है।
उन्होंने कहा कि देश में काला धन अब तक वापस नहीं लाया गया, प्रत्येक देशवासी के खाते में 15-15 लाख रूपए की धनराशि जमा नहीं हुई है। डीजल और पेट्रोल की कीमतों में इजाफा हो रहा है। बेरोजगारी चरम पर है और प्रधानमंत्री युवाओं को पकौड़े बेचने की सलाह दे रहे हैं। बैंकों में लूट-खसोट चरम पर है और मोदी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त भारत के अपने वादे को पूरा करने में नाकाम रही है। इन्हीं मुद्दों पर हम यह विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।
उन्होंने एक अन्य टवीट् में कहा कि कर्नाटक के इन चुनावों में हमारा मिशन विकास विरोधी और सांप्रदायिक भारतीय जनता पार्टी तथा मौका परस्त जनता दल सेक्युलर को हराना है, जो मिलकर एक हो गए हैं। यह चुनाव भाजपा से देश के संविधान को बचाने के बारे में है जिसकी मंशा संविधान में बदलाव लाने की है।
भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येड्ड्यिुरप्पा के बेंगलूरु में महिलाएं सुरक्षित नहीं होने और इसे देश के असुरक्षित शहरों में शुमार होने संबंधी बयान पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने तीन ऐसे लोगों को टिकट दिए हैं जो विधानसभा में बैठकर पोर्न फिल्म देख रहे थे।
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा का विधायक बलात्कार का आरोपी है और कानून उसे बचाने में लगा है जबकि बलात्कार पीडि़ता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हुई है। भाजपा के विधायक जम्मू-कश्मीर में बालिका के बलात्कारियों को बचाते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का यही रिकार्ड है तो महिला शक्ति किस प्रकार भाजपा के साथ हो सकती है।

Home / Bangalore / सिद्धरामय्या ने ट्विटर के जरिये बोला भाजपा पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो