scriptआवारा कुत्तों ने किया नाक में दम, बिस्तरों में खटमल | street dogs are creating panic situations in students | Patrika News
बैंगलोर

आवारा कुत्तों ने किया नाक में दम, बिस्तरों में खटमल

बेहतर सुविधाएं और भोजन की मांग को लेकर मैसूरु विश्वविद्यालय (यूओएम) के मानस गंगोत्री छात्रावास के सैकड़ों विद्यार्थियों ने यूओएम के अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन कर विरोध जताया।

बैंगलोरOct 13, 2019 / 06:10 pm

Santosh kumar Pandey

आवारा कुत्तों ने किया नाक में दम, बिस्तरों में खटमल

आवारा कुत्तों ने किया नाक में दम, बिस्तरों में खटमल

मैसूरु. बेहतर सुविधाएं और भोजन की मांग को लेकर मैसूरु विश्वविद्यालय (यूओएम) के मानस गंगोत्री छात्रावास के सैकड़ों विद्यार्थियों ने यूओएम के अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन कर विरोध जताया।

परिसर के बाहर कुवेम्पु प्रतिमा के पास जमा विद्यार्थियों ने बताया कि छात्रावास में सुविधाओं की कमी है। विद्यार्थियों को गरम और स्वच्छ जल तक नसीब नहीं है। छात्रावास परिसर में साफ-सफाई की भारी कमी है। यूओएम शोध विद्यार्थी संघ के अध्यक्ष महादेवय्या ने आरोप लगाया कि विद्यार्थियों की दी जा रही भोजन की गुणवत्ता बेहद खराब है। ढांचागत सुविधाओं की कमी के कारण विद्यार्थी असुरक्षित महसूस करते हैं। आवारा कुत्तों ने नाक में दम कर रखा है। छात्रावास के बिस्तरों में खटमल हैं। विद्यार्थियों ने कैंपस में हर समय पुलिस की मौजूदगी पर भी आपत्ति जताई।
कुलसचिव प्रो. आर. शिवप्पा ने विद्यार्थियों को समझाने की कोशिश की, लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी और अपनी मांगों पर अड़े रहे। बाद में कुलपति प्रो. जी. हेमंत कुमार की समझाइश पर विद्यार्थियों ने प्रदर्शन समाप्त किया। प्रो. कुमार ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी जो भी मांगें हैं, उस पर गंभीरता से गौर कर पूरी करने की हर संभव कोशिश करेंगे।

Home / Bangalore / आवारा कुत्तों ने किया नाक में दम, बिस्तरों में खटमल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो