scriptथाने में संदिग्ध मौत, सीआईडी ने जांच शुरू की | Suspected death at police station, CID begins investigation | Patrika News
बैंगलोर

थाने में संदिग्ध मौत, सीआईडी ने जांच शुरू की

पत्नी गीता बाई ने आरोप लगाया है कि उसके पति की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है।

बैंगलोरJan 15, 2021 / 10:54 pm

Nikhil Kumar

Had trouble breathing, death

Had trouble breathing, death

बेंगलूरु. चित्रदुर्ग पुलिस थाने में एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत हो गई। उसकी पत्नी ने पुलिस की पिटाई से मौत होने का आरोप लगाया है। सीआईडी ने इस मामला को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आंतरिक सुरक्षा विभाग (आईएसडी) पुलिस ने गांजा बेचने के आरोप में लग्गेरे लेआउट निवासी शिवाजी राव (47) को गिरफ्तार किया था। उसे हवालात में रखने पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शिवाजी राव को अस्पताल ले जाने पर चिकित्सक ने मृत घोषित किया।

उसकी पत्नी गीता बाई ने आरोप लगाया है कि उसके पति की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है। उसने इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। पुलिस अधीक्षक जी.राधिका ने पत्रकारों को बताया कि शिवाजी राव की मौैत कैसे हुई थी। इस बारे मेंं कोई जानकारी नहीं। सीआईडी इस मामले की जांच कर रही है।

वाहन चुराने वाला गिरफ्तार

बेंगलूरु. ज्ञानभारती पुलिस ने दुपहिया वाहनों की चोरी के आरोप में एक युवक कोगिरफ्तार कर 3.5 लाख रुपए की चार बाइक जब्त किए हैं।

पुलिस के अनुसार तमिलनाडु मूल का संपत (26) मौज-मस्ती करने और कई शहरों की सैर करने के उद्देश्य से नकली चाबियों या वाहनों के हैंडल के लॉक तोड़कर वाहनों को चुराता था। संपतके खिलाफ मागड़ी रोड, बसवेश्वर नगर, विजय नगर और अन्य पुलिस थाने में वाहनों की चोरी के सात मामले दर्ज हंै। वह वाहन चुराने के बाद तमिलनाडु के ग्रामीण क्षेत्रों में बेच देता था।

Home / Bangalore / थाने में संदिग्ध मौत, सीआईडी ने जांच शुरू की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो