scriptछात्रों और महिलाओं से दुव्र्यवहार, शिक्षक गिरफ्तार | teacher arrested | Patrika News
बैंगलोर

छात्रों और महिलाओं से दुव्र्यवहार, शिक्षक गिरफ्तार

सरकारी कन्नड़ स्कूल के शिक्षक अजहरुद्दीन के खिलाफ कई छात्रों और महिला शिक्षकों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी

बैंगलोरJul 05, 2022 / 11:20 pm

Nikhil Kumar

छात्रों और महिलाओं से दुव्र्यवहार, शिक्षक गिरफ्तार

रायचूर जिले की सिंधनूर तहसील के काराटगी थाने की पुलिस ने छात्रों और महिला शिक्षकों से दुव्र्यवहार के आरोपी शिक्षक अजहरुद्दीन को गोवा से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार सिंधनूर तहसील के सिंगापुर गांव स्थित सरकारी कन्नड़ स्कूल के शिक्षक अजहरुद्दीन के खिलाफ कई छात्रों और महिला शिक्षकों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। आरोपी छात्रों से बदसलूकी करने के अलावा महिला शिक्षकों को अश्लील संदेश भेज कर परेशान करता था। सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने के बाद आरोपी फरार हो गया था। वह पणजी में एक रिश्तेदार के घर छिपा हुआ था।

बारिश के कारण स्कूलों में छुट्टी

मेंगलूरु. दक्षिण कन्नड़ जिले में छिटपुट बारिश जारी है। लेकिन, जिले के कुछ हिस्सों में बीते कुछ दिनों से तेज बारिश ने लोगों को परेशान कर रखा है। बेलतंगड़ी तालुक सर्वाधिक प्रभावित है। जिला प्रशासन के अनुसार रविवार को शुरू हुई बारिश पूरी रात के बाद भी नहीं थमी और स्कूलों में छुट्टी घोषित करनी पड़ी।
बेलतंगड़ी में दो स्थानों पर भारी बारिश हुई। अलादनंगड़ी में जहां 124 मिमी बारिश हुई, वहीं मरोडी ग्राम पंचायत क्षेत्र में सुबह 7.45 तक बजे 125 मिमी बारिश हुई।

जिला आयुक्त डॉ. के. वी. राजेंद्र ने बताया कि ब्लॉक शिक्षा अधिकारी और तहसीलदार की रिपोर्ट के आधार पर स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की गई। आइएमडी ने जिले में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की भविष्यवाणी करते हुए सोमवार शाम तक येलो अलर्ट जारी किया है। मेंगलूरु में भी सोमवार को हल्की बारिश जारी रही।

सिर्फ सिद्धू ही वरिष्ठ नेता नहीं: शिवकुमार

बेंगलूरु. नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या के जन्म दिन पर 3 अगस्त को दावणगेरे में आयोजित होने वाले समारोह का पार्टी में विरोध हो रहा है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने सोमवार को कहा कि पार्टी में केवल सिद्धरामय्या ही एकमात्र वरिष्ठ नेता नहीं हैं। राज्यसभा के नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, विधायक श्यामनूर शिवशंकरप्पा, पूर्व मंत्री कागोडू तिम्मप्पा समेत कई और भी वरिष्ठ नेता हंै। कभी भी उनका जन्म दिन भव्य तरीके से नहीं मनाया।

उन्होंने कहा कि किसी एक नेता की पूजा नहीं होगी। केवल पार्टी पूजा की अनुमति होगी। सिद्धरामय्या के समर्थकों ने जन्म दिन समारोह को भव्य तरीके से आयोजन की घोषणा की है। अगर जबर्दस्ती समारोह हुआ तो समर्थकों को चेतावनी देने पर विचार किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव सामूहिक नेतृत्व में लड़े जाएंगे। अगला मुख्यमंत्री कौन होगा। इसका फैसला आलाकमान करेगा। चुनाव से पहले किसी के नाम की घोषणा नहीं होगी।

Home / Bangalore / छात्रों और महिलाओं से दुव्र्यवहार, शिक्षक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो