scriptचिक्कबल्लापुर क्षेत्र में तेलगु फिल्म सितारों के प्रचार की धूम | Telagu comediyan BRAMHANADAM pulling crowds in Chikkaballapura | Patrika News
बैंगलोर

चिक्कबल्लापुर क्षेत्र में तेलगु फिल्म सितारों के प्रचार की धूम

भाजपा के प्रत्याशी डॉ के सुधाकर के चुनाव प्रचार में सक्रिय तेलगु फिल्मों के मशहूरु हास्य अभिनेता डॉ ब्रह्मानंदम ने यहां दूसरे दिन रविवार को इस क्षेत्र के मंचेनहल्ली, हरेहल्ली, जरबंडहल्ली में नुक्कड सभाएं तथा रोड शो में भाग लेकर इस चुनाव में डॉ सुधाकर को जीताने की अपील की।

बैंगलोरDec 01, 2019 / 07:29 pm

Sanjay Kulkarni

चिक्कबल्लापुर क्षेत्र में तेलगु फिल्म सितारों के प्रचार की धूम

चिक्कबल्लापुर क्षेत्र में तेलगु फिल्म सितारों के प्रचार की धूम,चिक्कबल्लापुर क्षेत्र में तेलगु फिल्म सितारों के प्रचार की धूम

चिक्कबल्लापुर क्षेत्र में तेलगु फिल्म सितारों के प्रचार की धूम
चिक्कबल्लापुर.भाजपा के प्रत्याशी डॉ के सुधाकर के चुनाव प्रचार में सक्रिय तेलगु फिल्मों के मशहूरु हास्य अभिनेता डॉ ब्रह्मानंदम ने यहां दूसरे दिन रविवार को इस क्षेत्र के मंचेनहल्ली, हरेहल्ली, जरबंडहल्ली में नुक्कड सभाएं तथा रोड शो में भाग लेकर इस चुनाव में डॉ सुधाकर को जीताने की अपील की।
हास्यअभिनेता डॉ ब्रह्मानंदम चुनावी भाषण की शुरुआत कन्नड़ भाषा में करते है। उसके पश्चात धाराप्रवाह तेलगु भाषा में उनका व्यंगात्मक भाषण सुनने के लिए यहां पर भीड उमड़ रही है। चुनावी सभा में उपस्थित प्रशंसकों के आग्रह पर डॉ ब्रह्मानंदम तेलगु फिल्मों के मशहुर डायलॉग सुनाकर प्रशंसकों का मनोरंजन करने के साथ डॉ सुधाकर का समर्थन करने की अपील कर रहें है।
यह विधानसभा क्षेत्र आंध्र प्रदेश की सीमा के साथ सटा होने के कारण यहां तेलगु भाषिक मतदाताओं की संख्या अधिक है। यहां पर कोई तेलगु फिल्म प्रदर्शित होती है। तो ऐसे थिएटरों के सामन तेलगु अभिनेताओं के प्रशंसकों की किसी मेले की तरह भीड लगती है।इस दौरान अभिनेताओं के कटआउटस को बडीबडी मालाओं से सजाकर दूध से अभिषेक किया जाता है।
यहां के छोटे-छोटे गांवों में भी तेलगु अभिनेता चिरंजीवी, नागार्जुन,पवन कल्याण,बालकृष्णा, ज्युनियर एनटीआर समेत तेलगु अभिनेता प्रशंसकों के संघ स्थापित किए गए है। इसका फायदा उठाने के लिए सभी राजनीतिक दल यहां चुनाव प्रचार के लिए तेलगु अभिनेता तथा अभिनेत्रियों को आमंत्रित करते है। जब डॉ सुधाकर वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी थे तब उनके लिए चिरजीवी, नगमा, खुशबू तथा रम्याकृष्णा ने चुनाव प्रचार किया था।

Home / Bangalore / चिक्कबल्लापुर क्षेत्र में तेलगु फिल्म सितारों के प्रचार की धूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो