scriptमरीज 50 किमी पैदल चला , फिर हो गया बेहोश | The patient walked 50 km, became unconscious again | Patrika News
बैंगलोर

मरीज 50 किमी पैदल चला , फिर हो गया बेहोश

मेंगलूरु के सरकारी अस्पताल से भर्ती एक मरीज को जबरन छुट्टी देने का मामला सामने आया है। आरोप है कि केरल के मूल निवासी मरीज को जबरन छुट्टी दे दी गई। वह लगभग 50 किलोमीटर से अधिक दूरी तक पैदल चलता गया और फिर आखिरकार बेहोश हो गया।

बैंगलोरApr 01, 2020 / 08:04 pm

Santosh kumar Pandey

मरीज 50 किमी पैदल चला , फिर हो गया बेहोश

मरीज 50 किमी पैदल चला , फिर हो गया बेहोश

बेंगलूरु. मेंगलूरु के सरकारी अस्पताल से भर्ती एक मरीज को जबरन छुट्टी देने का मामला सामने आया है। आरोप है कि केरल के मूल निवासी मरीज को जबरन छुट्टी दे दी गई। वह लगभग 50 किलोमीटर से अधिक दूरी तक पैदल चलता गया और फिर आखिरकार बेहोश हो गया।
बताया जाता है कि कुछ दिन पहले नारियल के पेड़ से गिरने के कारण बालन को गम्भीर चोट लगी थी और उन्हें मेंगलूरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस को बालन ने बताया कि उन्हें अस्पताल के अधिकारियों द्वारा जबरन निकाल दिया गया था।
बताया जाता है कि बाद में कासरगोड पुलिस ने मरीज और उसके रिश्तेदार के लिए वाहन की व्यवस्था की और उसके घर पहुंचाया। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कर्नाटक ने लॉकडाउन के बाद केरल के जिले कासरगोड के साथ सीमाओं को बंद कर दिया है। इससे मेंगलूरु के अस्पताल आने वाले रोगियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Home / Bangalore / मरीज 50 किमी पैदल चला , फिर हो गया बेहोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो