scriptकेएसआरएसएस की समाज सेवा पुनित कार्य-अजय कुमार | The social service of KSRSS was done - Ajay Kumar | Patrika News
बैंगलोर

केएसआरएसएस की समाज सेवा पुनित कार्य-अजय कुमार

आशाा कार्यकर्ताओं को बांटी राशन सामग्री

बैंगलोरJun 18, 2021 / 11:09 am

Yogesh Sharma

केएसआरएसएस की समाज सेवा पुनित कार्य-अजय कुमार

केएसआरएसएस की समाज सेवा पुनित कार्य-अजय कुमार

बेंगलूरु. कर्नाटक स्टेट राजस्थान समाज सेवक (केएसआरएसएस) ने गुरुवार को विद्यारण्यपुरा के थिंडलू स्थित राजकीय विद्यालय में सिटीजन हेल्प डेस्क के तत्वावधान में सौ आशा कार्यकर्ता व बीबीएमपी सफाई कर्मचारियों को राशन के किट वितरित किए। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि सहायक पुलिस आयुक्त के.अजय कुमार उपस्थित थे। अजय कुमार ने कहा कि केएसआरएसएस ने कोरोना की दूसरी लहर में जहां पुलिस थानों को इलेक्ट्रिक केतलियां दीं। वहीं कुलियों व होमगार्ड को राशन सामग्री देकर बहुत पुनित कार्य किया है। सिटीजन हेल्प डेस्क के डायरेक्टर गिरीश मत्तेनवर ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान आशा कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान काफी संख्या में कोरोना के मरीज आए उन्हें क्वारंटाइन करने से लेकर उपचार तक की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी हमारी आशा कार्यकर्ताओं के साथ सिटीजन हेल्प डेस्क के कार्यकर्ताओं ने समूचे बेंगलूरु में संभाली।
इस अवसर पर केएसआरएसएस के सह कोषाध्यक्ष हरीश पोरवाल ने कोरोना की पहली व दूसरी लहर के दौरान केएसआरएसएस द्वारा की गई जनसेवा के बारे में जानकारी दी।
केएसआरएसएस के सचिव सज्जनराज लुंकड़ व सह सचिव शिव शर्मा ने बताया कि गुरुवार को १०० आशा कार्यकर्ताओं व सफाई कर्मियों को राशन सामग्री के किट दिए गए। सोमवार को जेपी नगर स्थित सरकारी विद्यालय के निर्धन बच्चों के परिवारों को राशन किट, सैनेटाइजर, मास्क आदि वितरित किए जाएंगे। इस अवसर पर सह सचिव रणजीत धोका, महेन्द्र कोठारी, हरेन्द्र दाधीच, अश्विन शाह सहित सिटीजन हेल्प डेस्क के पचास से अधिक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Home / Bangalore / केएसआरएसएस की समाज सेवा पुनित कार्य-अजय कुमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो