scriptकर्नाटक में रेमडेसिविर की जमाखोरी पर होगी कार्रवाई : बोम्मई | There will be action on hoarding of Remedesvir: Bommai | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक में रेमडेसिविर की जमाखोरी पर होगी कार्रवाई : बोम्मई

कुछ लोग जानबूझ कर इसका कृत्रिम संकट पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। जमाखोरी करने वालों के खिलाफ मामले दर्ज किए जाएंगे।

बैंगलोरApr 17, 2021 / 10:00 am

Nikhil Kumar

remdesivir.jpg

Remdesivir के क्लिनिकल ट्रायल को दी मंजूरी

बेंगलूरु. कर्नाटक में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी और कालाबाजारी की शिकायतों के बीच गृह मंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को चेताया कि इंजेक्शन की जमाखोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक के बाद बोम्मई ने कहा कि राज्य में रेमडेसिविर की कमी की शिकायतें आ रही हैं। कुछ लोग जानबूझ कर इसका कृत्रिम संकट पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। जमाखोरी करने वालों के खिलाफ मामले दर्ज किए जाएंगे।

राज्य के बाहर इस इंजेक्शन को गलत तरीके से भेजने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। बोम्मई ने कहा कि रात्रि कफ्र्यू पूरी तरह प्रभावी है। सार्वजनिक स्थलों पर मास्क नहीं पहनने के 65,634 मामले पुलिस ने अभी तक दर्ज किए हैं और जुर्माना वसूला है। बोम्मई ने कहा कि कोरोना काल में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

दूसरी लहर में 30 पुलिसकर्मी संक्रमित हुए हैं जबकि उनके 450 पारिवारिक सदस्यों के भी संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। सभी मरीज पुलिस कर्मियों को सही उपचार मिल सके इसके लिए अपर पुलिस महानिदेशक स्तर के एक अधिकारी को समन्वय की जिम्मेदारी दी गई है।

Home / Bangalore / कर्नाटक में रेमडेसिविर की जमाखोरी पर होगी कार्रवाई : बोम्मई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो