scriptकांग्रेस का यह दिग्गज नेता अकेला पड़ गया | This big leader of Congress became lonely | Patrika News
बैंगलोर

कांग्रेस का यह दिग्गज नेता अकेला पड़ गया

कांग्रेस पार्टी पिछले लोकसभा चुनाव में राज्य में एक मात्र सीट जीती इसके बावजूद सिद्धरामय्या आत्म-मुग्ध हैं और यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि प्रदेश में उनके जैसा और कोई नेता नहीं है। कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और फिलहाल इस पार्टी पर किसी को विश्वास नहीं है।

बैंगलोरNov 21, 2019 / 04:04 pm

Santosh kumar Pandey

कांग्रेस का यह दिग्गज नेता अकेला पड़ गया

कांग्रेस का यह दिग्गज नेता अकेला पड़ गया

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बी एस येडियूरप्पा ने कहा कि विपक्ष के नेता सिद्धरामय्या अयोग्य विधायकों के बारे में मनमाने बयान दे रहे हैं। जब शीर्ष न्यायालय ने चुनाव लडऩे से रोक हटाई है तो सिद्धरामय्या को इस पर सवाल नहीं उठाने चाहिए। उन्होंने दावा किया कि उपचुनावों में भाजपा मनमाफिक सफलता प्राप्त करेगी। कांग्रेस पार्टी पिछले लोकसभा चुनाव में राज्य में एक मात्र सीट जीती इसके बावजूद सिद्धरामय्या आत्म-मुग्ध हैं और यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि प्रदेश में उनके जैसा और कोई नेता नहीं है।
कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और फिलहाल इस पार्टी पर किसी को विश्वास नहीं है।मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धरामय्या को यह नहीं भूूलना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी में वे अकेले पड़ गए हैं और कांग्रेस के नेता उनका साथ नहीं दे रहे हैं। सिद्धरामय्या पार्टी में हाशिए पर चले गए हैं।
सुमालता के समर्थन की उम्मीद
येडियूरप्पा ने विश्वास व्यक्त किया कि मंड्या जिले की केआरपेट सीट के उपचुनाव में क्षेत्र की निर्दलीय सांसद सुमालता भाजपा के उम्मीदवार नारायण गौड़ा को समर्थन देंगी। हमने लोकसभा चुनाव में उनका समर्थन किया था। इस मसले पर सुमालता से बातचीत की गई है और फिर से अनुरोध किया जाएगा।

Home / Bangalore / कांग्रेस का यह दिग्गज नेता अकेला पड़ गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो