scriptKarnataka crisis : इस विधायक ने भी दिया इस्तीफा, बोले मुम्बई नहीं जाउंगा | This legislator also resigns, says he will not go mumbai | Patrika News
बैंगलोर

Karnataka crisis : इस विधायक ने भी दिया इस्तीफा, बोले मुम्बई नहीं जाउंगा

निलंबित विधायक आर. रोशन बेग ने विधानसभा से दिया इस्तीफा
पार्टी नेताओं के खिलाफ आवाज उठाने के कारण निलंबित हैं बेग
उन्होंने कहा कि मुम्बई जाने का इरादा नहीं

बैंगलोरJul 09, 2019 / 04:28 pm

Santosh kumar Pandey

bangalore news

इस विधायक ने भी दिया इस्तीफा, बोले मुम्बई नहीं जाउंगा

बेंगलूरु. राज्य की कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन सरकार को लगातार झटके पर झटके लग रहे हैं। मंगलवार को कांग्रेस के निलंबित विधायक आर. रोशन बेग ने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया। बेग ने विधानसभा के अध्यक्ष के. आर. रमेश कुमार के कार्यालय से बाहर निकलते हुए अपने इस्तीफे की जानकारी दी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली या मुम्बई जाने का उनका कोई इरादा नहीं है।
कांग्रेस के निलंबित विधायक ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह दिल्ली या मुंबई नहीं जाएंगे। बेग ने कहा कि राज्य के हज समिति का अध्यक्ष होने के नाते मैं हज यात्रियों के यात्रा प्रबंधन को देखने हवाईअड्डा जा रहा हूं।
उल्लेखनीय है कि अपनी ही पार्टी नेताओं के खिलाफ आवाज उठानेवाले बेग को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया था।

लोकसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के लिए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामैया, कांग्रेस महासचिव के. सी. वेणुगोपाल और कर्नाटक के कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव को जिम्मेदार ठहराया था।

Home / Bangalore / Karnataka crisis : इस विधायक ने भी दिया इस्तीफा, बोले मुम्बई नहीं जाउंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो