scriptनौकरी मिलने की आस लेकर पहुंचे हजारों युवा | Thousands of youths arrived expecting to get jobs | Patrika News
बैंगलोर

नौकरी मिलने की आस लेकर पहुंचे हजारों युवा

मैसूरु जिला पंचायत कौशल विकास, उद्यमशिलता और आजीविका विभाग व औद्योगिक प्रशिक्षण अथवा रोजगार विभाग सहित मैसूरु, मंड्या और कोडुगू जिला प्रशासन की ओर से आयोजित दो दिवसीय नौकरी मेले में हजारों की संख्या में युवा नौकरी की आस लेकर पहुंचे।

बैंगलोरFeb 21, 2020 / 06:37 pm

Santosh kumar Pandey

नौकरी मिलने की आस लेकर पहुंचे हजारों युवा

फोटो- प्रतीकात्मक

मैसूरु. मैसूरु जिला पंचायत कौशल विकास, उद्यमशिलता और आजीविका विभाग व औद्योगिक प्रशिक्षण अथवा रोजगार विभाग सहित मैसूरु, मंड्या और कोडुगू जिला प्रशासन की ओर से आयोजित दो दिवसीय नौकरी मेले में हजारों की संख्या में युवा नौकरी की आस लेकर पहुंचे। स्काउट्स एंड गाइड्स मैदान में आयोजित मेले का उद्घाटन जिला पंचायत की अध्यक्ष परिमला श्याम ने किया।
५७०० से ज्यादा युवाओं ने ऑनलाइन पंजीकरण कराया था और पांच हजार से ज्यादा लोग पहुंचे। नि:शक्तजनों के लिए अलग से काउंटर होने के कारण उन्हें आसानी हुई। परिमला श्याम ने कहा कि शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्र के युवाओं के लिए यह मेला सुनहरा अवसर है। विशेषकर बेंगलूरु और मैसूरु के १५० से भी ज्यादा नियोक्ता कंपनियां मेले में शिरकत कर रही हैं। जिला पंचायत की मुख्य कार्यकारी अधिकारी के. ज्योति ने कहा कि योग्य उम्मीदवारों को मौके पर ही नियुक्ति पत्र देने की व्यवस्था है।
महापौर तसनीम ने कहा कि मैसूरु प्रदेश का दूसरे सबसे बड़ा शहर है। इसे रोजगार व उद्यमिता हब के रूप में विकसित करने की जरूरत है। अपर जिला आयुक्त बी. आर.पूर्णिमा व जिला कौशल विकास अधिकारी एन.एस. शिवन्ना भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Home / Bangalore / नौकरी मिलने की आस लेकर पहुंचे हजारों युवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो