scriptबकरियां धोने गए परिवार के तीन जनों की मौत | Three family members died while washing goats | Patrika News
बैंगलोर

बकरियां धोने गए परिवार के तीन जनों की मौत

जिले के सिरा तहसील के तावरेकेरे थानांतर्गत होसूर गांव में रविवार को सुबह तालाब में बकरियां धोते समय एक ही परिवार के तीन जनों की मौत हो गई।

बैंगलोरOct 20, 2019 / 07:39 pm

Santosh kumar Pandey

बकरियां धोने गए परिवार के तीन जनों की मौत

बकरियां धोने गए परिवार के तीन जनों की मौत

तुमकूरु. जिले के सिरा तहसील के तावरेकेरे थानांतर्गत होसूर गांव में रविवार को सुबह तालाब में बकरियां धोते समय एक ही परिवार के तीन जनों की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान नागराज (39) उनकी पत्नी ममता (35) तथा पुत्र किरण के रूप में की गई है। बकरियां धोते समय नागराज तालाब के गहरे पानी में डूबने लग। उनकी चीख-पुकार सुनकर उनको बचाने के लिए तालाब में उतरे ममता तथा किरण भी डूब गए। हादसे की सूचना मिलते की मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों के शव तालाब से निकाले। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं।
सड़क हादसे में २ की मौत
मंड्या. केआरपेट तहसील में लॉरी व बाइक की आमने-सामने भिड़त में बाइक पर सवार एक महिला व बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पांडवपुरा तहसील दुधा होबली निवासी कुमार (25) और पीछे की सीट पर सवार सुलोचना (26) केआरपेट तहसील से गांव जा रहे थे। मुरकणहल्ली गांव के गेट के पास समाने आ रही लॉरी से उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में सुलोचना की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। कुमार को मैसूरु के निजी अस्पताल में ले जाया जा रहा था। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

Home / Bangalore / बकरियां धोने गए परिवार के तीन जनों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो