scriptरैगिंग के नाम पर पिलाया टॉयलेट क्लिनर,3 छात्राएं गिरफ्तार | Three girl student arrested in kalburgi ragging case | Patrika News
बैंगलोर

रैगिंग के नाम पर पिलाया टॉयलेट क्लिनर,3 छात्राएं गिरफ्तार

आज दर्ज होगा पीड़िता का बयानकोझिकोड पहुंची कर्नाटक पुलिस

बैंगलोरJun 25, 2016 / 03:46 am

कुमार जीवेन्द्र झा

बेंगलूरु.रैगिंग के नाम पर 19 वर्षीय दलित छात्रा को टॉयलेट क्लिनर पीने को मजबूर करने के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार देर रात तीन छात्राओं को गिरफ्तार कर लिया। घटना कलबुर्गी के एक निजी नर्सिंग कॉलेज की है,जहां केरल मूल की पीड़िता प्रथम वर्ष की छात्रा है। पीड़िता अभी केरल के कोझिकोड के एक अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज चल रहा है।
कलबुर्गी के पुलिस अधीक्षक एन शशि कुमार ने बताया कि काफी लंबी पूछताछ के बाद तीन छात्राओं को गिरफ्तार किया गया। इस बीच मामले की जांच कर रही कर्नाटक पुलिस की टीम पीड़िता का बयान दर्ज करने के लिए कोझिकोड पहुंच चुकी है। पुलिस उपाधीक्षक स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में गई टीम शनिवार को पीड़िता का बयान दर्ज करेगी। गौरतलब है कि 22 जून को यह मामला तब सामने आया था जब पीड़िता के बयान पर केरल पुलिस ने मामला दर्ज किया था। बाद में केरल पुलिस ने मामला कर्नाटक पुलिस को सौंप दिया था। शुक्रवार को राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने केरल और कर्नाटक सरकार को नोटिस भी जारी किया था।

Hindi News/ Bangalore / रैगिंग के नाम पर पिलाया टॉयलेट क्लिनर,3 छात्राएं गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो