scriptThree thousand women ran | तीन हजार महिलाओं ने लगाई दौड़ | Patrika News

तीन हजार महिलाओं ने लगाई दौड़

locationबैंगलोरPublished: Nov 26, 2023 07:39:56 pm

Submitted by:

Yogesh Sharma

सेल्युला की ओर से पिंक मैराथन का आयोजन

तीन हजार महिलाओं ने लगाई दौड़
तीन हजार महिलाओं ने लगाई दौड़
बेंगलूरु. सेल्युला की ओर से रविवार को सुबह एचआरएक्स पिंक मैराथन का आयोजन किया गया। इसमें तीन हजार महिलाओं ने भाग लिया। पिंक मैराथन सुबह साढ़े पांच बजे सेंट जोसेफ स्कूल ग्राउंड से शुरू होकर कब्बन पार्क मेट्रो स्टेशन होते हुए विधानसौधा पहुंचकर सम्पन्न हुई। इसमें 3000 से अधिक महिला प्रतिभागियों ने 3, 5 और 10 हजार मीटर की दौड़ लगाई।
रितिक रोशन के एचआरएक्स ब्रांड ने पैन इंडिया पिंक क्रांति के लिए हेल्थ टेक स्टार्ट अप सेल्युला के साथ हाथ मिलाया है। भारत के 11 शहरों में से रविवार को मैराथन का आयोजन किया गया। यह राष्ट्रव्यापी प्रयास महिला स्वास्थ्य और सुरक्षा मुद्दों के समाधान के लिए सामूहिक प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है।
केंद्रीय मंत्री जोशी के दखल के बाद हुब्बल्ली सुपरफास्ट ट्रेन फिर शुरू
कम यात्रियों के कारण बंद हुआ था परिचालन
बेंगलूरु. केंद्रीय संसदीय कार्य और कोयला मंत्री प्रल्हाद जोशी के दखल के बाद दक्षिण पश्चिम रेलवे ने पिछले सप्ताह बंद की गई बेंगलूरु-हुब्बल्ली सुपरफास्ट एक्सप्रेस का परिचालन अगले सप्ताह से फिर शुरू करने की घोषणा की है।
रेलवे ने 19 नवम्बर को यात्रियों की कम संख्या के कारण 07340/07339 केएसआर बेंगलूरु-एसएसएस हुब्बल्ली-केएसआर बेंगलूरु सुपरफास्ट एक्सप्रेस का परिचालन 20 नवम्बर से बेंगलूरु और 21 नवम्बर से हुब्बल्ली से बंद करने की घोषणा की थी।भाजपा के राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रभारी जोशी ने सोशल मीडिया पोस्ट में रविवार को कहा कि राजस्थान से लौटने के बाद उन्होंने इस मामले को रेलवे अधिकारियों के सामने रखा था और उन्होंने कुछ दिनों में इस ट्रेन का परिचालन फिर से शुरू करने का आश्वासन दिया था। जोशी ने कहा कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इस ट्रेन की सेवा फिर शुरू करने के आग्रह को स्वीकार कर लिया और रविवार को दक्षिण पश्चिम रेलवे ने तीन महीने के लिए ट्रेन के परिचालन शुरू करने की घोषणा की।
रेलवे की घोषणा के मुताबिक ट्रेन संख्या 07339/07340 एसएसएस हुब्बल्ली-केएसआर बेंगलूरु-एसएसएस हुब्बल्ली सुपरफास्ट एक्सप्रेस को एसएसएस हुब्बल्ली से 30 नवम्बर से 29 फरवरी और केएसआर बेंगलूरु से 30 नवम्बर से 01 मार्च तक मौजूदा समय, ठहराव और किराया ढांचे के साथ बहाल करने का निर्णय लिया गया है। ट्रेन में 1 एसी टू टियर कोच, 1 एसी थ्री टियर कोच, 11 द्वितीय श्रेणी स्लीपर कोच, 4 सामान्य कोच और 2 द्वितीय श्रेणी सामान सह ब्रेक वैन/ दिव्यांगजन कोच होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो