संतान प्राप्ति के लिए पति ने कही ऐसी बात पत्नी के होश उड़ गए

संतान प्राप्ति के लिए पति ने कही ऐसी बात पत्नी के होश उड़ गए

Santosh Kumar Pandey | Updated: 10 Jul 2019, 09:03:00 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

  • संतान प्राप्ति के लिए नैतिकता को रखा ताक पर
  • पत्नी पर अवैध संबंध के लिए बनाया दबाव
  • नहीं मानी तो करने लगा पिटाई

बेंगलूरु. संपत्ति पर कब्जे के लिए संतान प्राप्ति की लालसा ने पति को इतना अंधा बना दिया कि वह सारी नैतिकता को ताक पर रखने के लिए तैयार हो गया। उसने पत्नी से कही ऐसी बात कि पत्नी के होश उड़ गए।

जय नगर थाने में दर्ज एक रिपोर्ट के अनुसार पति ने ससुर से कीमती संपत्ति प्राप्त करने के लिए पत्नी पर देवर से संबंध बनाने के लिए कहा। जब पत्नी नहीं मानी तो पति आए दिन पत्नी को परेशान करने लगा। तंग आकर पत्नी ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार शादी के नौ साल बाद भी दोनों को संतान नहीं थी। युवती का पिता एक अरबपति है। उसने पुत्री के सामने यह शर्त रखी कि अगर उसे संतान हुई तो वह जयनगर स्थित एक कीमती वाणिज्य भवन उसके नाम करेगा। इसकी भनक पति को मिली और उसने देवर से संबंध बनाने के लिए दबाव बनाना शुरू किया। नहीं मानने पर वह पत्नी की पिटाई करता था।

बताया जाता है कि पीडि़ता के पिता ने दामाद को दहेज में १० करोड़ रुपए कीमत के आभूषण, एक कीमती कार, १५० चान्दी केआभूषण और अन्य कीमती सामान दिया था। आरोप है कि विवाह के कुछ दिन बाद ही पति और ससुराल वालों ने दहेज के लिए युवती का उत्पीड़ऩ करने लगे। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned