सड़क हादसे में दो युवकों की मृत्यु

सड़क हादसे में दो युवकों की मृत्यु

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Jan, 02 2019 07:57:55 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

तीन जने गंभीर रूप से घायल

धारवाड़. नया साल मनाकर घर लौटते समय हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मृत्यु हुई तथा अन्य तीन जने गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक धारवाड़ शहर के बाहरी इलाके के इटिगट्टी क्रास के पार मंगलवार तड़के तीन बजे के करीब कार तथा ट्रक के बीच हुई भिडंत में मौके पर ही दो युवकों की मृत्यु हो गई। अन्य तीन युवकों की हालत चिंताजनक बताई गई है। मृतकों की पहचान हुब्बल्ली निवासी मंजु (40) तथा दर्शन (28 ) के तौर पर की गई है। हुब्बल्ली के पांच युवक नया साल मनाने सिरसी जा गए थे। नए साल की पार्टी मनाकर हुब्बल्ली लौटते समय यह हादसा हुआ। घायलों के नाम का पता नहीं चल पाया है। घायलों को धारवाड़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धारवाड़ ग्रामीण थाना पुलिस मामला दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही है।

अस्वस्थता के कारण पद मुक्त होने की इच्छा : विश्वनाथ
बेंगलूरु. जनता दल-एस के प्रदेश अध्यक्ष एएच विश्वनाथ के पद इस्तीफा देने की चर्चाओं के बीच मंगलवार को उन्होंने स्पष्ट किया है कि वे अस्वस्थता के कारण पद से मुक्त होना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हाल में पथरी के उपचार के बाद वे और कमजोर हो गए हैं। ऐसे में प्रदेश अध्यक्ष पद जैसा महत्वपूर्ण दायित्व निभाना उनके लिए संभव नहीं है। 3 जनवरी को पार्टी के कार्यालय में पार्टी के जनप्रतिनिधि तथा पदाधिकारियों की बैठक के दौरान मैं इस बात से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एच.डी. देवेगौड़ा को अवगत करवाऊंगा। इस मामले में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उनको जो भी निर्देश देंगे, वह फैसला मंजूर होगा।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned