scriptदो पुलिस अधिकारियों व चार चोरों ने चुराया सोना | Two police officers and four thieves stole gold | Patrika News
बैंगलोर

दो पुलिस अधिकारियों व चार चोरों ने चुराया सोना

सीसीटीवी कैमरे की मदद से चढ़े पुलिस के हत्थे

बैंगलोरNov 23, 2020 / 05:46 pm

Santosh kumar Pandey

बेंगलूरु. चोरी की यह वारदात किसी थ्रिलर कहानी से कम नहीं है। दो पुलिस अधिकारियों व चार चोरों ने मिलकर एक ज्वैलरी की दुकान से करीब 825 ग्राम सोना चुरा लिया, वह भी दिन-दहाड़े। लेकिन कहते हैं कि कानून के हाथ लम्बे होते हैं। इस मामले में सीसीटीवी कैमरे ने कानून के हाथों को लम्बा किया और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।
इस तरह दिया वारदात को अंजाम

नगर के व्यस्ततम इलाके तिगलरपेट में एक ज्वैलरी की दुकान में खाकी वर्दी पहने छह लोग पहुंचे और सबसे पहले अवैध कारोबार के नाम पर कर्मचारियों को वहां से चलता कर दिया। बाद में दुकानदार कार्तिक से ट्रेड लाइसेंस दिखाने को कहा। लाइसेंस नहीं मिलने पर दुकान की तलाशी और वहां से मिले 825 ग्राम सोने को लेकर निकल लिए।
दुकानदार ने उसी शाम को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने वह कार खोज निकाली जिसमें सवार होकर वह लोग दुकान तक पहुंचे थे। पुलिस ने कार के मालिक मोहम्मद शेख को गिरफ्त में लिया तो इस अनूठी वारदात की गुत्थी सुलझती चली गई। पुलिस के अनुसार जीतू आदक भी स्वर्णकार था और उसने अपनी इमारत में एक हिस्सा कार्तिक को किराए पर दिया था।
कार्तिक का कारोबार खूब चलता था जिसे देखकर जीतू और उसका पुत्र सूरज उससे ईष्र्या करते थे। आरोप है कि जीतू ने नदीम पाशा नामक एक व्यक्ति से संपर्क किया। फिर दो पुलिसकर्मियों से संपर्क किया गया। अब तक इस मामले में पुलिस सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस को फरार पुलिस कांस्टेबल की तलाश है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो