scriptनोटबंदी को लेकर बॉलीवुड में है ये चर्चा, जानिए किसने क्या कहा | what bollywood says about PM Modi s step to abolish Rs 500 Rs 1000 currency | Patrika News
मनोरंजन

नोटबंदी को लेकर बॉलीवुड में है ये चर्चा, जानिए किसने क्या कहा

इस खबर के बाद सोशल मीडिया में भी हलचल पैदा हो गई है। आपको बता दें कि यह फैसला काला धन की रोकथाम के मद्देनजर लिया गया है।

बैंगलोरNov 14, 2016 / 02:17 pm

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा मौजूदा 500 रुपए और एक हजार रुपए के करेंसी नोट बंद करने की घोषणा ने पूरे देश में हलचल पैदा कर दी है। जहां एक ओर उनके इस फैसले की लोग सराहना कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस पर नाराजगी भी व्यक्त कर रहे हैं। 
इस खबर के बाद सोशल मीडिया में भी हलचल पैदा हो गई है। आपको बता दें कि यह फैसला काला धन की रोकथाम के मद्देनजर लिया गया है। बहरहाल, जहां पूरा देश इस फैसले पर अपने अपने विचार रख रहा है, वहीं, बॉलीवुड से भी तुरंत ही प्रतिक्रियाएं आनी शुरु हो गयी हैं। 
अमिताभ बच्चन से लेकर अजय देवगन ने प्रधानमंत्री के फैसले को सराहा है। हालांकि, कुछ सेलेब्स अपने ट्विटर हैंडल पर फैसले पर शोक जाहिर करते नजर आए, जबकि कुछ ने मजेदार जोक शेयर किया.. #अमिताभ बच्चन ने लिखा, “दो हजार का नया नोट पिंक कलर में है। ये है पिंक इफेक्ट…!!” 
#सुनील शेट्टी- “जब भी 9/11 आता है हिला डालता है भाई। इस 9/11 कुछ लोग हारेंगे, लेकिन कई लोग शायद जीतेंगे। एक जबरदस्त और बहादुर निर्णय।” 

#परेश रावल – “आज रात जिस घर की लाइट जलती हुई दिखे समझ लो नोटों की गिनती चल रही है।” 
#सुनील ग्रोवर- मैथ्स का सवाल- 500 रुपए प्लस 10 कितने हुए…सर! 10 रुपए। राइट! 

#रजनीकांत ने ट्विट किया, ‘‘ नरेन्द्र मोदी जी को सलाम। नए भारत का जन्म, जय हिंद ।’’ 

#आमिर खान ने मोदी सरकार के इस फैसले का स्वागत किया था। आमिर ने कहा था कि लोग आज जिसका सामना कर रहे हैं वह समस्या कुछ समय के लिए ही है, भारत के लिए यह बेहद जरूरी है। अगर इस फैसले से मेरे फिल्म पर भी प्रभाव पड़ता है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। 
#शाहरुख ने ट्वीट कर कहा था कि दूरदर्शी, बहुत ही स्मार्ट। और राजनीतिक रूप से प्रेरित नहीं। भारतीय अर्थव्यवस्था में यह पॉजिटिव बदलाव लाएगा। साहसिक कदम पीएम मोदी। 

#सोनाली बेंद्रे बहल ने इस कदम को ऐतिहासिक और एक नए भारत की शुरूआत करने वाला बताया। #रिषी कपूर ने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी जी, बॉल को स्टेडियम से बाहर पहुंचा दिया। वाह। नोटों को चलन से बाहर कर देना सही जवाब है। मुबारक हो।’’ 
#सलमान ने 500 और 1000 करेंसी नोट्स बंद करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा कि 500-1000 के नोट बंद हुए। बहुत शानदार फ़ैसला है। सलमान ने अपने ख़ास अंदाज़ में कहा- ”कोई बात नहीं (नोट) जाकर बदलवा लूंगा।” 
#अजय देवगन ने लिखा था- सौ सुनार की, एक लोहार की! #कॉमेडियन कलाकार कपिल शर्मा ने लिखा था कि एटीएम मशीनों के बाहर कभी इतनी लंबी कतारें नहीं देखीं। हमें आप पर गर्व है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। #फिल्मकार करण जौहर ने एक ट्वीट में कहा था कि यह वास्तव में एक मास्टरस्ट्रोक जैसा कदम है, जिसे नरेंद्र मोदी ने स्टेडियम के बाहर तक पहुंचाया है। 
करण जौहर का शुक्रिया अदा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि शुक्रिया करण जौहर, हमें अपनी भावी पीढ़ियों के लिए एक ऐसा भारत बनाना है, जो भ्रष्टाचार से मुक्त हो।

Home / Entertainment / नोटबंदी को लेकर बॉलीवुड में है ये चर्चा, जानिए किसने क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो