scriptकोविड-19 समीक्षा बैठक में जमकर चले ‘शब्दों के तीर’ | Verbal duel in COVID-19 review meeting | Patrika News
बैंगलोर

कोविड-19 समीक्षा बैठक में जमकर चले ‘शब्दों के तीर’

COVID-19 review meeting: हासन में सोमवार को आयोजित कोविड-19 की समीक्षा बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री जेसी मधुस्वामी और पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना के बीच जमकर ‘वाकयुद्ध’ हुआ।

बैंगलोरApr 06, 2020 / 06:43 pm

Santosh kumar Pandey

कोविड-19 समीक्षा बैठक में जमकर चले ‘शब्दों के तीर’

कोविड-19 समीक्षा बैठक में जमकर चले ‘शब्दों के तीर’

बेंगलूरु. हासन में सोमवार को आयोजित कोविड-19 की समीक्षा बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री जेसी मधुस्वामी और पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना के बीच जमकर वाकयुद्ध हुआ।

मधुस्वामी ने कहा कि वह अन्य मुद्दों पर चर्चा की अनुमति नहीं देंगे क्योंकि बैठक को विशेष रूप से कोविड-19 के लिए बुलाया गया था। इसका विरोध करते हुए नाराज रेवन्ना खड़े हुए और उन्होंने कहा कि अगर मंत्री ने अन्य मुद्दों पर चर्चा करने की अनुमति नहीं दी तो वे बैठक का बहिष्कार करेंगे। हालांकि बाद में उन्होंने अचानक अपना फैसला बदल दिया और बैठक में बने रहने का फैसला किया।
इसके पहले मधुस्वामी ने कलक्टर आर गिरीश और जिला स्वास्थ्य और परिवार कल्याण अधिकारी डॉ. सतीश को मरीजों को निजी अस्पतालों में रेफर करने वाले सरकारी डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि मरीजों को निजी अस्पताल ले जानेवाले १०८ एम्बुलेंस के चालकों को कलक्टर को चेतावनी देनी चाहिए।
बैठक में एक बार और रेस्तरां में शराब की कथित बिक्री को लेकर हासन के सांसद प्रज्जवल रेवन्ना और हासन के विधायक प्रीतम जे गौड़ा के बीच तीखी बहस हुई। इस मुद्दे को उठाते हुए सांसद ने मंत्री से बार के मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

Home / Bangalore / कोविड-19 समीक्षा बैठक में जमकर चले ‘शब्दों के तीर’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो