scriptबुनकर श्रमिकों ने किया प्रदर्शन | Weaver workers performed | Patrika News
बैंगलोर

बुनकर श्रमिकों ने किया प्रदर्शन

मुख्यमंत्री कार्यालय सचिव ने मुख्यमंत्री व संबंधित अधिकारियों के साथ वार्ता कराने का आश्वासन दिया

बैंगलोरOct 12, 2018 / 05:34 pm

Ram Naresh Gautam

protest

बुनकर श्रमिकों ने किया प्रदर्शन

बेंगलूरु. कर्नाटक राज्य बुनकर सेवा संघनेे अपनी विभिन्न मांगों को लेकर गुरुवार को फ्रीडम पार्क में प्रदर्शन किया। संघ के प्रदेश अध्यक्ष शिवलिंग जी.तेरक्की व संगठक डॉ दुर्गानंद भागवत के नेतृत्व में बुनकर श्रमिकों ने आत्मनिर्भर बनने के लिए सरकार से सुरक्षा और आर्थिक मदद की मांगों को लेकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। डॉ भागवत ने बताया कि मांगों के संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय सचिव ने मुख्यमंत्री व संबंधित अधिकारियों के साथ वार्ता कराने का आश्वासन दिया।

पुलिस शहीद दिवस मनाया
बेंगलूरु. भारत-तिब्बत सीमा पर 21 अक्टूबर 1959 को चीनी सैनिकों के हमले में सीआरपीएफ के उपनिरीक्षक करमसिंह के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों के शहीद होने की स्मृति में गुरुवार को रेल सुरक्षा बल द्वारा केआरपुरम स्थित केंद्रीय विद्यालय में पुलिस शहीद दिवस मनाया गया। आरपीएफ के उपनिरीक्षक उमेश धाकड़ के नेतृत्व में जवानों ने छात्र-छात्राओं व शिक्षकों को संबोधित करते हुए सेना व पुलिस जवानों द्वारा देश सुरक्षा और नागरिक सुरक्षा के लिए दी जाने वाली सेवा से अवगत कराया। रेलवे परिसर में प्रवेश, रेलवे मानव रहित फाटक और रेलगाडिय़ों में यात्रा के दौरान सुरक्षा एहतियात रखने, आरपीएफ के टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 182 और चाइल्ड हेल्फ लाइन नंबर 1098 के बारे में जानकारी भी दी। उन्होंने विद्यार्थियों और शिक्षकों के सवालों के जवाब देकर उनकी उत्सुकता को शांत किया।

गृहकलह से तंग आकर युवक ने फांसी लगाई
बेंगलूरु. हेब्बाल थानांतर्गत मनोरायनपाल्या क्षेत्र के एक युवक ने गृह कलह के चलते फांसी लगा ली। बताया जाता है मृतक मंजुनाथ (30) परिवार में चल रही कलह से परेशान था। बुधवार रात इस मामले को लेकर मंजुनाथ तथा उनकी पत्नी के बीच कहासुनी हुई। फिर मंजुनाथ ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

डांडिया महोत्सव शुरू
मैसूरु. नवदुर्गा नवयुवक गरबा मंडल के तत्वावधान में बुधवार को पं अमृतलाल भट्ट ने विधि विधान से मां चामुण्डा की पूजा अर्चना कर नवरात्रि डांडिया महोत्सव शुरू किया। इस मौके पर किशोर घांची, विरमाराम माली, महेंद्रसिंह राजपुरोहित सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

Home / Bangalore / बुनकर श्रमिकों ने किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो