scriptभंसाली के समर्थन में अब आया आमिर खान का बयान, शाहिद ने भी इस हमले को दुखद बताया | Aamir khan and Shahid kapoor statement in the support of Sanjay leela Bhansali | Patrika News
मनोरंजन

भंसाली के समर्थन में अब आया आमिर खान का बयान, शाहिद ने भी इस हमले को दुखद बताया

आमिर खान ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ मेें लेने का हक नहीं है। शाहिद ने कहा कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिससे किसी के सम्मान को ठेस पहुंचे। फिल्म दंगल की सक्सेस पार्टी में आमिर ने कहा कि बॉक्स ऑफिस किंग का तो पता नहीं पर वह किरण राव के किंग जरुर है।

बैंगलोरFeb 06, 2017 / 10:28 am

guest user

दंगल की बेशुमार सफलता के बाद फिल्म की सक्सेस पार्टी में मीडिया से मुखातिब होते हुए आमिर खान ने संजय लीला भंसाली पर हुए हमले को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया। आमिर खान ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ मेें लेने का हक नहीं है। आमिर ने कहा कि राजस्थान के लोगों की बात हमेशा प्यार बांटने के लिए होती है लेकिन कुछ लोगों के द्वारा की गई ऐसी हरकतों से सबका नाम खराब होता है। उन्होंने कहा कि उन्होंने भी बहुत बार राजस्थान में शूटिंग की है और उनका अनुभव हमेशा अच्छा रहा है लेकिन भंसाली के साथ जो हुआ वह बेहद दुखद है।
इसी पार्टी में आमिर को दंगल की बधाई देने आए अभिनेता शाहिद कपूर ने भी इसकी आलोचना की। उन्होंने कहा की भंसाली के साथ जो हुआ वह बहुत बुरा हुआ। शाहिद ने कहा कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिससे किसी के सम्मान को ठेस पहुंचे। शाहिद ने बताया कि भंसाली ने खुद हम सब को राजस्थान के राजपूतों की वीरगाथाएं बताई थी और कहा था कि इस बात का पूरा ध्यान रखा जाए कि किसी की भावनाओँ और सम्मान को ठेस ना पहुंचे। 
फिल्म दंगल की सक्सेस पार्टी में आमिर ने कहा कि बॉक्स ऑफिस किंग का तो पता नहीं पर वह किरण राव के किंग जरुर है और उनके लिए हर दिन वेलेंटाइन डे होता है। फिल्म दंगल की सक्सेस पार्टी में रेखा, अनिल कपूर, सनी लियोनी, आशा भोसले, आलिया भट्ट सहित कई बड़े सितारों ने शिरकत की। 
आपको बता दें कि पिछले दिनों जयपुर के जयगढ़ में हो रही पद्मावती की शूटिंग के दौरान करणी सेना द्वारा सेट पर तोड़-फोड़ करने और संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट करने के हादसे पर पूरे बॉलीवुड ने एक सुर में इसकी निंदा की थी। करणी सेना ने भंसाली पर आरोप लगाया था कि फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य दिखाई देने वाले थे जो राजपूती सम्मान को आहत करते और इतिहास को गलत तरीके से पेश करते। इस आरोप पर भंसाली के प्रोडक्शन ने कहा था कि फिल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं है और ना ही वह किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना चाहते है। 

Home / Entertainment / भंसाली के समर्थन में अब आया आमिर खान का बयान, शाहिद ने भी इस हमले को दुखद बताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो