सिद्धरामय्या से आज करेंगे मल्लिकार्जुन खरगे

सिद्धरामय्या से आज करेंगे मल्लिकार्जुन खरगे

Sanjay Kumar Kareer | Updated: 28 Jun 2018, 09:50:59 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

पार्टी आलाकमान ने वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खरगे को सिद्धरामय्या के साथ बातचीत करने के निर्देश दिए हैं

सिद्धरामय्या ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद गठबंधन सरकार के सत्ता में बने रहने पर भी संदेह व्यक्त किया

बेंगलूरु. गठबंधन सरकार के नया बजट पेश करने, कृषि ऋण माफी का विरोध करने व धर्मस्थल के प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र में विधायकों के साथ बैठक कर विचार-विमर्श करने के कारण गठबंधन सरकार को लगे आघात के मद्देनजर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खरगे शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या के साथ चर्चा करेंगे।

सिद्धरामय्या के करीबी सूत्रों ने बताया कि पिछले 12 दिन से धर्मस्थल के पास उजिरे स्थित मंजुनाथ योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र में उपचार करवा रहे सिद्धरामय्या गुरुवार की रात शहर में लौटेंगे। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेता अहमद पटेल सहित किसी भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने अभी तक सिद्धरामय्या के साथ संपर्क करके कोई बातचीत नहीं की है।

बताया जाता है कि सिद्धरामय्या की बयानबाजी के कारण गठबंधन सरकार के सामने किसी तरह का संकट पैदा नहीं हो, लिहाजा पार्टी आलाकमान ने वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खरगे को सिद्धरामय्या के साथ बातचीत करने के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र में ठहरे सिद्धरामय्या ने गत दिनों कुमारस्वामी के नया बजट पेश करने व किसानों का ऋण माफ करने पर आपत्ति की और जोर दिया कि इस सरकार को विधानसभा चुनाव से पहले पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा पेश किए गए बजट को ही लागू करना चाहिए। इतना ही नहीं सिद्धरामय्या ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद गठबंधन सरकार के सत्ता में बने रहने पर भी संदेह व्यक्त किया। सिद्धरामय्या की बयानबाजी का जहां कुछ कांग्रेस नेताओं ने समर्थन किया है वहीं अनेक नेताओं ने इसका विरोध करते हुए कांग्रेस आलाकमान से भी शिकायत की है।

लिहाजा खरगे सिद्धरामय्या के साथ बातचीत करके गठबंधन सरकार पर मंडराते अस्थिरता के खतरे को दूर करेंगे और सिद्धरामय्या से सरकार को रचनात्मक सहयोग देने का अनुरोध करेंगे ताकि गठबंधन सरकार के प्रति जनता में कोई गलत संकेत नहीं जाए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned