scriptमहिलाओं ने किया “जायके” का प्रदर्शन | Women performed "flavors" | Patrika News
बैंगलोर

महिलाओं ने किया “जायके” का प्रदर्शन

बनाए स्वादिष्ट व्यंजन

बैंगलोरNov 24, 2021 / 09:15 am

Yogesh Sharma

महिलाओं ने किया

महिलाओं ने किया

बेंगलूरु. जीतो केकेजी जोन व जीतो बेंगलूरु के संयुक्त तत्वावधान में जीतो बेंगलूरु की महिला विंग ने लालबाग रोड स्थित जीतो जेएटीएफ बलदोटा गल्र्स होस्टल ने जोनल स्तर पर पाककला प्रतियोगिता का आयोजन किया।”जायका” नाम से आयोजित इस प्रतियोगिता में केकेजी जोन के बल्लारी, हुब्बल्ली, होसपेट, मैसूरु, बेलगाम व बेंगलूरु चेप्टर के सदस्यों ने भाग लिया।
जीतो महिला अध्यक्ष पिंकी जैन ने सभी का स्वागत किया। एपेक्स महिला उपाध्यक्ष ललिता गुलेच्छा व केकेजी जोन संयोजक भारती हार्डी ने प्रतियोगिता को शुभकामनाएं दीं।
निर्णायक के रूप में सम्मिलित शेफ लक्ष्मीपति राजू ने कहा कि यहां प्रस्तुत लाजवाब व्यंजनों से स्वाद में आई नवीनता की वह व्याख्या नहीं कर सकते, ऐसे पकवानों की कल्पना भी नहीं कर सकते। दूसरे शेफ भवभूति शुक्ला ने कहा कि महिलाओं का चारदीवारी से निकलकर इस प्रकार से अंदर छिपी अद्द्भुत्त कला का प्रदर्शन करना गर्व का विषय है।
मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ बोहरा ने बताया कि “जायका” प्रतियोगिता में बल्लारी की चंद्रा जैन विजेता व बेंगलूरु की अर्पिता लघानी उप विजेता रहीं। विजेता को उदयपुर में राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले फाइनल में भाग लेने का मौका मिलेगा।
केकेजी जोन मुख्य सचिव सुधीर गादिया व जीतो बेंगलूरु महामंत्री महेश नाहर ने आतिथ्य, व्यवस्था व शिष्टता के लिए महिला विंग की सराहना की। इस दौरान जायका संयोजक सोनल बाफना, सह संयोजक निशा ज्याणी, उपाध्यक्ष सरिता खिंवेसरा, संयुक्त सचिव माधवी लूणिया, कोषाध्यक्ष चित्रा मेहता, पूर्व उपाध्यक्ष निशा सामर, कविता मूथा, निधि पालरेचा, कार्यसमिति सदस्यों ने उपस्थित रहकर आयोजन को सफल बनाने में सहयोग दिया। इस अवसर पर सभी चैप्टर के अध्यक्ष-सचिव भी उपस्थित थे। संचालन मुख्य सचिव बबिता रायसोनी ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो