scriptलाठियों से पीट कर युवक की हत्या | Youth beaten to death with sticks | Patrika News
बैंगलोर

लाठियों से पीट कर युवक की हत्या

चार आरोपियों की पुलिस को तलाश

बैंगलोरAug 09, 2020 / 06:47 pm

Santosh kumar Pandey

murder_1.jpg

Murder

बेंगलूरु. बसवनगुडी में एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक मंड्या जिले की मलवल्ली तहसील के बेलकावाडी गांव का सिद्दराजू (28) बताया गया है। पुलिस इस मामले में चार लोगों को तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार बसवनगुडी के सुण्णा चेट्टी रोड निवासी सिद्दराजू का विवाह लता (26) से हुआ था। सिद्दराजू विवाह के बाद लता को बेंगलूरु ले आया था। दंपती के बीच अनबन होने पर लता ने सिद्दाराजू को छोडक़र छह माह पहले उसी क्षेत्र के पुष्प व्यापारी लक्ष्मण से विवाह कर लिया। लता ने सिद्दराजू को तलाक नहीं दिया था। इस कारण सिद्दराजू लक्ष्मण के घर जाकर लता को उसके साथ चलने का दबाव डालता रहता था।
शुक्रवार रात सिद्दराजू ने लक्ष्मण के घर जाकर लता और उसकी सास को बुरा भला कहा था और फर्नीचर को नुकसान पहुंचाया। सूचना मिलने पर लक्ष्मण ने तीन मित्रों के साथ सिद्दराजू पर लाठियों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर लक्ष्मण, मणि, केशव और प्रकाश को तलाश कर रही है।
दुकान से 35 लाख के चांदी के आभूषण चोरी

बेंगलूरु. वाइटफील्ड पुलिस थानांतर्गत ईम्मडीहल्ली स्थित एक आभूषण की दुकान से ३५ लाख रुपए कीमत के ५० किलो चांदी के आभूषण चुरा लिए गए।
पुलिस के अनुसार चोर बगल वाली दुकान की खिडक़ी काट कर अंदर घुसे। फिर गैस कटर से आभूषण की दुकान में छेद कर तीन लोग अंदर गए। सोने के आभूषण का लॉकर तोडऩे का प्रयास किया। जब नहीं तोड़ पाए तो चांदी के आभूषण चुरा ले गए। दुकान के सीसीटीवी कैमरे में तीन आरोपी चोरी करते नजर आए हैं। वाइटफील्ड पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Home / Bangalore / लाठियों से पीट कर युवक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो