scriptयुवक कांग्रेस ने दिया अमित शाह के खिलाफ धरना | Youth Congress gave ticket against Amit Shah | Patrika News
बैंगलोर

युवक कांग्रेस ने दिया अमित शाह के खिलाफ धरना

अमित शाह को पद से हटाने और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग

बैंगलोरJun 26, 2018 / 05:26 pm

Ram Naresh Gautam

youth congress

युवक कांग्रेस ने दिया अमित शाह के खिलाफ धरना

” मोदी कई देशों का दौरा करते हैं। जिन देशों मेंं धोखेबाज छिपे है, उन देश की सरकार से संपर्क कर उन्हे गिरफ्तार कर भारत लाना होगा “

बेंगलूरु. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काले धन को सफेद करने के आरोप में भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह को पद से हटाने और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर सोमवार को आनंद राव सर्कल के पास गांधी प्रतिमा के सामने धरना दिया।
प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बसवा गौड़ा बिदराली ने बताया कि अमित शाह एक जिला सहकारिता बैंक के निदेशक है। उन्होंंने गत 8 नवंबर 2016 में 500 और 1000 हजार रुपए के पुराने नोट जमा करवा कर नए नोट प्राप्त किए थे। यह सभी जानकारी सूचना के अधिकार (आरटीआई) के तहत प्राप्त की गई है। इस मामले की जांच कराने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि कई उद्योगपतियों ने राष्ट्रीय बैंकों को करोड़ो रुपए का धोखा देकर फरार हो गए। अभी तक विजय माल्या, नीरव मोदी, ललित मोदी और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के कोई कदम नहीं उठाए गए। मोदी कई देशों का दौरा करते हैं। जिन देशों मेंं धोखेबाज छिपे है, उन देश की सरकार से संपर्क कर उन्हे गिरफ्तार कर भारत लाना होगा। इन धोखेबाजों को शीघ्र सजा देने के लिए विशेष न्यायालय स्थापित करने की जरूरत है।
शाह से अमहदाबाद में मिले येड्डि
बेंगलूरु. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बी एस येड्डियूरप्पा ने सोमवार को अहमदाबाद जाकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। बताया जाता है कि येड्डियूरप्पा ने शाह को राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति, विधान सभा चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरने के बावजूद सरकार बचाने में विफलता, चुनाव में प्रदर्शन और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की। बताया जाता है कि शाह ने येड्डियूरप्पा के ऑपरेशन कमल चलाने को प्रस्ताव पर सहमति दे दी। येड्डियूरप्पा पहले ही दूसरे दलों के असंतुष्ट विधायकों के संपर्क में होने का दावा कर चुके हैं।

Home / Bangalore / युवक कांग्रेस ने दिया अमित शाह के खिलाफ धरना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो