scriptबांसवाड़ा : अपने ही घर में मृत मिली 12वीं कक्षा की छात्रा, गले पर रस्सी से दबाने के मिले निशान, फैली सनसनी | 12th grade student found dead in the house | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : अपने ही घर में मृत मिली 12वीं कक्षा की छात्रा, गले पर रस्सी से दबाने के मिले निशान, फैली सनसनी

Banswara Crime News : रात में बांसवाड़ा लाकर मोर्चरी में रखवाया गया शव, लोहारिया कस्बे का मामला

बांसवाड़ाJun 25, 2019 / 03:00 pm

Varun Bhatt

banswara

बांसवाड़ा : अपने ही घर में मृत मिली 12वीं कक्षा की छात्रा, गले पर रस्सी से दबाने के मिले निशान, फैली सनसनी

बांसवाड़ा. लोहारिया में सोमवार को 12वीं कक्षा की एक छात्रा का शव उसके घर में ही संदिग्ध अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर परिजनों के साथ बड़ी संख्या में समाजजन जुटने के बाद यहां कुछ देर कस्बे में तनाव की स्थिति बनी। बाद में पुलिस की समझाइश पर लोग शांत हुए और शव एमजी अस्पताल बांसवाड़ा भेजा गया। छात्रा के गले को दबाने के निशान मिले हैं। पुलिस ने मामले में अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया है। थाना प्रभारी चेलसिंह ने बताया कि मृतका लोहारिया निवासी धु्रवी (14) पुत्री रमेश पंचाल के पिता सउदी अरब में रोजगाररत हैं। उसकी मां सोमवार को किसी कार्य से डूंगरपुर गई थी। घर पर धु्रवी और उसका भाई शुभम ही थे। मां जब लौटी, तो शुभम उसे लेने बस स्टैंड पर गया। करीब आधे घंटे बाद जब शुभम अपनी मां को लेकर लौटा, तो धु्रवी फर्श पर अचेत पड़ी मिली।
#Banswara_News : खरबूजे निकालने गए 8 साल के बालक की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत, 18 घंटे बाद ग्रामीणों ने निकाला शव

घर में जब ध्रुवी को बेहोश देखा, तो मां-बेटे के होश उड़ गए। उनकी चीख-पुकार सुनकर पास के लोग पहुंचे। बाद में ध्रुवी को गनोड़ा हॉस्पीटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजन इसे मानने से इनकार कर उदयपुर ले जाने के लिए अड़ गए। फिर जबरन शव वापस लोहारिया ले जाया गया। इस बीच, इत्तला पर लोहारिया थाने से जाप्ता पहुंचा और परिजनों को पोस्टमार्टम कराने की बात कही, लेकिन परिजन ध्रुवी को उदयपुर ले जाने पर अड़े रहे। काफी देर गहमागहमी के बाद पुलिस की समझाइश पर शव को परिजन महात्मा गांधी चिकित्सालय लाने के लिए तैयार हुए। इसके चलते शाम करीब सात बजे शव को मोर्चरी में रखवाया गया।
रात को सौंपी रिपोर्ट
रात को मृतका के भाई शुभम ने पुलिस को रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि मां लक्ष्मी को लेने वह स्कूटी से दोपहर 12 बजे बस स्टैंड गया। वापसी पर घर का मुख्यद्वार बंद देखा। आवाज देने पर ध्रुवी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद परिजन आए और घर से पीछे के रास्ते पर गए, तो पीछे का दरवाजा खुला था। ध्रुवी कमरे में अचेत मिली। पुलिस के अनुसार धु्रवी के गले में पतली रस्सी से दबाने जैसे निशान हैं। पहले परिजन पीएम नहीं करवाने चाहते थे। इसलिए वे को हॉस्पीटल से ले आए। कंट्रोल रूम से सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर समझाइश की। मामले में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। पूछताछ एवं रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : अपने ही घर में मृत मिली 12वीं कक्षा की छात्रा, गले पर रस्सी से दबाने के मिले निशान, फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो