scriptअब उदयपुर-मुंबई से बांसवाड़ा में कोरोना की घुसपैठ, दम्पती सहित 3 पॉजिटिव | 3 New Corona Positives Found in Banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

अब उदयपुर-मुंबई से बांसवाड़ा में कोरोना की घुसपैठ, दम्पती सहित 3 पॉजिटिव

बांसवाड़ा जिले में कोरोना ( Coronavirus in Banswara ) का फिर से प्रसार दिखाई दे रहा है। यहां उदयपुर-मुम्बई से हाल ही लौटे दम्पती सहित 3 जनों की सोमवार सुबह पॉजिटिव ( New Corona Positive ) रिपोर्ट ने शहर और गढ़ी इलाके को प्रभावित कर दिया…

बांसवाड़ाJun 08, 2020 / 12:48 pm

dinesh

coronavirus_treatment.jpg
बांसवाड़ा। बांसवाड़ा जिले में कोरोना ( coronavirus in Banswara ) का फिर से प्रसार दिखाई दे रहा है। यहां उदयपुर-मुम्बई से हाल ही लौटे दम्पती सहित 3 जनों की सोमवार सुबह पॉजिटिव ( New Corona Positive ) रिपोर्ट ने शहर और गढ़ी इलाके को प्रभावित कर दिया।
जिला अस्पताल के पीएमओ डॉ. नन्दलाल चरपोटा के अनुसार बाहुबली कॉलोनी का पॉजिटिव दम्पती पिछले दिनों परिवार की प्रसूता की गम्भीर हालत पर उदयपुर में उपचार करवाकर लौटा था। इसी दरम्यान परिवार में 8 दिन के नवजात की मौत हुई। फिर घर में एक अन्य बुजुर्ग की बीमारी से मौत की सूचना पर अस्पताल की रेपिड रेस्पॉन्स टीम ने दम्पती के रेंडम नमूने लिए जो पॉजिटिव आए हैं। दम्पती अस्पताल के आइसोलेट है। उनके नजदीकी लोगोंको की जांच पड़ताल करवाई जा रही है।
उधर, गढ़ी में 75 वर्षीय बुजुर्ग 4 जून को ही पत्नी सहित मुम्बई प्रवास से 4 लौटे। सन्देह पर दोनों के दो दिन पूर्व सैंपल लिए थे। इनमें पति पॉजिटिव आए है। वे अभी परतापुर सीएचसी में कवारेंटाइन है। बीसीएमओ दीपिका रोत ने बताया कि अब इनके सम्पर्क में आने वालों की जानकारी ली जा रही है। इधर प्रशासन ने बाहुबली कॉलोनी और गढ़ी के सम्बन्धित क्षेत्रों में कर्फ्यू की तैयारी की है।

Home / Banswara / अब उदयपुर-मुंबई से बांसवाड़ा में कोरोना की घुसपैठ, दम्पती सहित 3 पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो