scriptकलक्टर साहब ये तस्वीर बांसवाड़ा की नहीं… लेकिन ये तो हैं ना | A picture of viral poor road on social media | Patrika News
बांसवाड़ा

कलक्टर साहब ये तस्वीर बांसवाड़ा की नहीं… लेकिन ये तो हैं ना

www.patrika.com/banswara-news

बांसवाड़ाSep 06, 2018 / 12:42 pm

Ashish vajpayee

banswara

कलक्टर साहब ये तस्वीर बांसवाड़ा की नहीं… लेकिन ये तो हैं ना

बांसवाड़ा. जिले में इन दिनों खस्ताहाल सडक़ों को लेकर सोशल साइट्स पर वायरल फोटो ने धमाल मचा दी है। तेजी से वायरल हो रहे इस फोटो से जिले की छवि प्रभावित होने का हवाला देते हुए बुधवार को कलक्टर भगवती प्रसाद को स्पष्टीकरण जारी करना पड़ा। साथ ही उन्होंने जिलेवासियों से आग्रह किया है कि किसी विभाग विशेष व प्रशासन की छवि को प्रभावित करने वाले इस प्रकार के फोटो, वीडियो या अन्य सामग्री को बिना सोचे समझे प्रसारित न करें। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर जोक्स के रूप में नासा की सेटेलाइट रिपोर्ट को साथ जोडकऱ इसे बांसवाड़ा की क्षतिग्रस्त सडक़ बताया गया है, लेकिन असल में वायरल फोटो का संबंध बांसवाड़ा से नही हैं। वायरल फोटो से इतर यह सच्चाई ही है कि शहर से लेकर गांवों में खस्ताहाल सडक़ का दर्द लोगों के लिए नासूर बना हुआ है। शहर की तो सडक़ें जगह-जगह से जख्मी हैं। भले ही वायरल फोटो यहां का नहीं है, लेकिन जो दशा असल में यहां की सडक़ों की है और उनसे जनता को जो तकलीफ हो रही है उस पर भी कलक्टर चिंतित होते तो हजारों हजारों लोगों का भला हो जाता।
स्वच्छता का नहीं रखा ध्यान तो लगेगा जुर्माना
बांसवाड़ा. शहर के समस्या समाधान गु्रप की ओर से बुधवार को पुराना बस स्टैण्ड क्षेत्र में स्वच्छता का संदेश दिया गया। युवाओं ने फल-सब्जी विक्रेताओं, ठेला गाडी संचालकों, व्यापारियों एवं यात्रियों को स्वच्छता की जानकारी दी। साथ ही जागरूक किया कि वे गंदगी को न फैलाएं। डस्टबिन के उपयोग सहित अन्य जानकारियां भी दी गईं। इस दौरान युवाओं ने उप सभापति महावीर बोहरा से संपर्क किया एवं उन्हें भी बस स्टैण्ड बुलाया। उन्होंने भी लोगों को स्वच्छता के बारे में बताया। साथ ही स्पष्ट शब्दों में कहा कि स्वच्छता का ध्यान नहीं रखने पर जुर्माना वसूला जाएगा। इस अवसर पर युवाओं ने शहर से जुड़ी समस्या की शिकायत के लिए राजस्थान संपर्क हेल्प लाइन नंबर 181 की जानकारी दी। इस मौके पर आयुक्त भी मौजूद रहे।

Home / Banswara / कलक्टर साहब ये तस्वीर बांसवाड़ा की नहीं… लेकिन ये तो हैं ना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो