मामूली बात से खफा बच्चे के परिजन पहुंचे स्कूल, फिर शिक्षक को बाहर बुलाकर फोड़ दिया सिर, मचा बवाल

मामूली बात से खफा बच्चे के परिजन पहुंचे स्कूल, फिर शिक्षक को बाहर बुलाकर फोड़ दिया सिर, मचा बवाल

Varun Kumar Bhatt | Publish: Aug, 08 2019 05:35:01 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

beaten the school teacher : कलिंजरा थाना पुलिस ने दर्ज किया मामला, एक आरोपी गिरफ्तार

बांसवाड़ा. स्कूल में पढ़ा रहे शिक्षक को बाहर बुलाकर उसके साथ मारपीट एवं सिर फोडऩे के आरोप में कलिंजरा थाना पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय छोटी पाटन के वरिष्ठ शिक्षक हरिओम ने उसी गांव के वाला पुत्र भूरजी कटारा एवं उसकी पत्नी कांतू, बेटे विनोद तथा रिश्तेदार प्रकाश के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

बांसवाड़ा जिले में मूसलाधार बारिश, घर के बाहर खेल रहे तीन भाई-बहनों की पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत, परिवार में मातम

थाना प्रभारी प्रदीप बिट्टू ने बताया कि शिक्षक हरिओम ने विद्यालय में पढऩे वाले एक बच्चे से कुछ कह दिया था। इस बात से नाराज होकर बच्चे के परिजन एकराय होकर बुधवार को आए और उसको बाहर बुलाने के बाद उसके साथ मारपीट करते हुए उसका सिर फोड़ दिया। पुलिस के अनुसार वारदात में वाला को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned