scriptबांसवाड़ा में धरपकड़ के दौरान पुलिस पर हमला, गैंग रेप के आरोपी ने हैड कांस्टेबल का चबाया हाथ! | Accused of gangrape in Banswara attacked police | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा में धरपकड़ के दौरान पुलिस पर हमला, गैंग रेप के आरोपी ने हैड कांस्टेबल का चबाया हाथ!

Banswara Crime News, Banswara Police News : लूट के बाद गैंग रेप कर छिप रहे आरोपियों की नई करतूत, भूंगड़ा थाने में एक और केस दर्ज, एक आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर

बांसवाड़ाJun 06, 2020 / 04:55 pm

Varun Bhatt

बांसवाड़ा में धरपकड़ के दौरान पुलिस पर हमला, गैंग रेप के आरोपी ने हैड कांस्टेबल का चबाया हाथ!

बांसवाड़ा में धरपकड़ के दौरान पुलिस पर हमला, गैंग रेप के आरोपी ने हैड कांस्टेबल का चबाया हाथ!

बांसवाड़ा. जिले में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि पुलिस को भी नहीं बक्श रहे। इसकी बानगी भूंगड़ा इलाके में सामने आई, जब सदर क्षेत्र में पिछले दिनों हुए गैंग रेप के आरोपियों ने धरपकड़ के लिए पहुंचे पुलिस दल पर हमला कर पत्थर मारे। उन्हें पकडऩे गए हैड कांस्टेबल का हाथ चबा डाला। हालांकि बावजूद इसके दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े। बाइक सवार दंपती से लूटपाट कर चुके आरोपियों की नई कारगुजारी पर पुलिस पर हमले और राजकार्य में बाधा पहुंचाने का केस भी दर्ज किया गया है।
बांसवाड़ा : सिरफिरे ने अनर्गल बातें लिखकर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को भेज दिया ई-मेल, पुलिस ने आरोपी को धरा और…

यों हुआ खुलासा
एसपी केसरसिंह शेखावत ने बताया कि 24 मई को अपने होने वाले ससुराल में बिना कुछ बताए बाइक पर निकली युवती के साथ सदर इलाके में सामूहिक बलात्कार की वारदात हुई थी। अगले दिन पुलिस को वारदात में प्रयुक्त बाइक लावारिस हालत में बरामद हुई, जिसके नंबर से पता चला कि यह 11 मई को मोटागांव थाना क्षेत्र में एक दंपती से लूटी गई थी। उसके साथ दो मोबाइल भी लूटे गए। मोबाइल नंबर ट्रेस करवाने पर एक की लोकेशन घंटाला गांव की आई तो पुलिस ने कडिय़ां जोड़ी। इससे गैंगरेप के तीन आरोपी नामजद हुए।
बांसवाड़ा : पत्थरों से भरे डंपर और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, कुचलने से प्रौढ़ की दर्दनाक मौत

पुलिस को बना रहे थे घनचक्कर
शातिर आरोपी अपराध कर भूमिगत होने से मोटागांव, सदर और भूंगड़ा थाना पुलिस की नाक में दम किए हुए थे। एसपी के निर्देश पर कोतवाली की टीम भी लगाई। टीम ने हैड कांस्टेबल गजेंद्रसिंह के नेतृत्व में टोह ली, तो आरोपी के अपने दोस्तों के साथ गुरुवार को कटिबोर में माही नदी के पेटे में पार्टी कर होने की इत्तला मिली। पुलिस के छह जवानों ने उनकी घेराबंदी की। इसी बीच आरोपियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया। एक आरोपी के काटने से हैड कांस्टेबल की दायीं कोहनी के पास घाव हो गया। पथराव कर भागते आरोपियों में से दो को जैसे-तैसे जवानों ने पकड़ा। फिर हैड कांस्टेबल की रिपोर्ट पर भूंगड़ा थाने में केस दर्ज किया।

Home / Banswara / बांसवाड़ा में धरपकड़ के दौरान पुलिस पर हमला, गैंग रेप के आरोपी ने हैड कांस्टेबल का चबाया हाथ!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो