बांसवाड़ा : तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, रैफर के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

बांसवाड़ा : तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, रैफर के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

Varun Kumar Bhatt | Updated: 02 Aug 2019, 04:34:22 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

Death In Road Accident : सदर थाना इलाके का मामला

बांसवाड़ा. सदर थाना इलाके के सुंदनपुर गांव के पास बुधवार रात एक डंपर की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। पुलिस के अनुसार मृतक मध्य प्रदेश के झाड़ोल जिले के कच्छरकुआं निवासी राधेश्याम पुत्र कोदू लाल अपने दोस्त रमेश के साथ रात करीब दस बजे कूपड़ा गांव से सुंदनपुर की तरफ जा रहा था। दोनों पैदल थे। उसी समय पीछे से आए एक डंपर की चपेट में आने से राधेश्याम बुरी तरह लहूलुहान हो गया और अचेत हो गया।

दर्दनाक हादसा : बीच सडक़ दो मोटरसाइकिलों की खतरनाक भिड़ंत, सरपंच पुत्र सहित तीन युवकों की मौके पर ही मौत

हादसे के बाद रमेश ने जैसे तैसे कर ग्रामीणों को बुलाया और निजी वाहन से घायल को महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए उसे उदयपुर के लिए रैफर कर दिया जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद रात करीब एक बजे शव को मोर्चरी में रखवाया गया। डंपर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

पति के साथ अहमदाबाद में रह रही विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned