बांसवाड़ा : प्रारंभिक शिक्षा की जिलास्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में तलवाड़ा को जनरल चैम्पियनशिप

बांसवाड़ा : प्रारंभिक शिक्षा की जिलास्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में तलवाड़ा को जनरल चैम्पियनशिप
बांसवाड़ा : प्रारंभिक शिक्षा की जिलास्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में तलवाड़ा को जनरल चैम्पियनशिप

deendayal sharma | Updated: 06 Oct 2019, 05:35:53 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा में प्रारम्भिक शिक्षा विभाग के अधीन स्कूलों की जिलास्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता की जनरल चैम्पियनशिप पर तलवाड़ा ब्लॉक ने कब्जा जमाया।

बांसवाड़ा. प्रारम्भिक शिक्षा विभाग के अधीन स्कूलों की जिलास्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता की जनरल चैम्पियनशिप पर तलवाड़ा ब्लॉक ने कब्जा जमाया।

लियो इंटरनेशनल स्कूल डांगपाड़ा में आयोजित 14 वर्ष छात्रा वर्ग में राउप्रावि शिलाभीत तलवाड़ा की मनीषा चरपोटा ने तश्तरी में प्रथम और गोला फेंक में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वहीं, रोशनी चरपोटा ने गोला फेंंक में प्रथम स्थान प्राप्त किया। विद्यालय की ही निशा चरपोटा ने ऊंची कूद में तीसरा स्थान प्राप्त कर विद्यालय को 17 अंकों से चैम्पियनशिप दिलाई।राजेंद्र गरासिया ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला खेल अधिकारी धनेश्वर मईड़ा रहे। अध्यक्षता जिला शिक्षा अधिकारी मा. मावजी खांट ने की। विशिष्ट अतिथि अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी दलङ्क्षसह अमिलियार, नरेंद्र त्रिवेदी, एसहबीईओ विजेंद्र अधिकारी, लियो निदेशक मनीष त्रिवेदी थे। अतिथियों ने विजेताओं को पारितोषिक वितरित किए । इस मौके पर खेल प्रभारी भारतेंदु शर्मा ने राज्य स्तरीय स्पर्धा की जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन गिरीश जोशी ने किया।यह रहे परिणामछात्र वर्ग 100 मीटर दौड़ में सीसें कूपड़ा के सचिन मकवाना प्रथम, अंकुर सीसै के वतन कटारा द्वितीय, यूपीएस चौबीसों का पारड़ा के कैलाश तृतीय रहे। 400 मीटर रिले मेें लालवाड़ा प्रथम, कूमजी का पाराड़ा विद्यालय द्वितीय, रामावि जानामेड़ी तृतीय रहे। छात्रा वर्ग 100 मीटर दौड़ में यूपीएस रतनपुरा की टीना प्रथम, यूपीएस कूपड़ा की सुनीता द्वितीय, यूपीएस चौबीसों का पाड़ला की कल्पना तृतीय रहीं। 400 मीटर रिले में लियो इंटरनेशनल प्रथम, यूपीएस लालवाड़ा द्वितीय, न्यूलुक लोधा तृतीय रहे। वहीं, 200 मीटर छात्र वर्ग में यूपीएस टाटिया के प्रमेंश चरपोटा प्रथम,400 मीटर में अंकुर सीसै के वतन कटारा प्रथम, 600 मीटर में वड़लीपाड़ा करण मईड़ा प्रथम रहे। 50 मीटर दौड़ में यूपीएस पारड़ा के आशीष मईड़ा प्रथम,गोला फेंक में शिवम प्रजापत प्रथम। तस्तरी फेंक में प्रहलाद डामोर प्रथम रहे। ऊंची कूद में यूपीएस लालवाड़ा के प्रवीण प्रथम, लम्बी कूद में राउमावि माकोद के विपिन निनामा प्रथम रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned