scriptबांसवाड़ा : युवती का शव कुएं में मिला, परिजनों ने जताया हत्या का अंदेशा | Banswara: Girl's body was found in a well, relatives expressed fear of | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : युवती का शव कुएं में मिला, परिजनों ने जताया हत्या का अंदेशा

अरथूना थाना क्षेत्र का मामला

बांसवाड़ाApr 08, 2020 / 02:11 am

Ashish vajpayee

बांसवाड़ा : युवती का शव कुएं में मिला, परिजनों ने जताया हत्या का अंदेशा

बांसवाड़ा : युवती का शव कुएं में मिला, परिजनों ने जताया हत्या का अंदेशा

अरथूना. अरथूना थाना क्षेत्र के उदेला बस स्टैंड के पास मंगलवार सुबह 20 वर्षीय युवती का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने सिर और गले पर चोट के निशान और मृतका को चार दिन पूर्व में फोन पर धमकी देने की बात पर हत्या का अंदेश जताया है।
मामले को लेकर थानाधिकारी गजराज सिंह ने बताया की वखतपुरा निवासी प्रेमा पुत्री ऊंकार बामनिया रविवार की दोपहर 1 बजे घर से निकली थी। जो शाम तक घर पर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसे ढूंढा लेकिन उसका कुछ पता नही ंचला। मंगलवार सुबह कुएं में लड़की का शव मिलने की सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और शव को बाहर निकाला। परिजनों ने शव की पहचान प्रेमा के तौर पर की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए परतापुर चिकिेत्सालय ले जाया गया। पुलिस ने मृतका के भाई हरिश पुत्र ऊंकार बामनिया की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरु कर दिया है।
कार्रवाई की मांग

युवती के मौत से नाराज परिजनों ने पुलिस से जल्द कार्रवाई कर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की। परिजनों ने बताया कि शव के सिर और गले में चोट के निशान थे। मृतक युवती को चार दिन पूर्व धमकी भरे फोन भी आए थे। फोन के बाद से वो काफी डरी हुई थी। मौके पर पहुंचे तहसीलदार गुलाबसिंह, राजेन्द्र कलाल सहित कई लोगों ने परिजनों से समझाइश की।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : युवती का शव कुएं में मिला, परिजनों ने जताया हत्या का अंदेशा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो