scriptरैलिंग तोड़कर सीमेंट से भरा ट्रोला माही नदी में गिरा, रात काे ढाई बजे हुआ हादसा | Banswara hindi news- Trola fall into Mahi River | Patrika News
बांसवाड़ा

रैलिंग तोड़कर सीमेंट से भरा ट्रोला माही नदी में गिरा, रात काे ढाई बजे हुआ हादसा

www.patrika.com/rajasthan-news/

बांसवाड़ाAug 18, 2018 / 08:38 am

santosh

truck fall in Mahi river

बांसवाड़ा- रैलिंग तोड़कर सीमेंट से भरा ट्रोला माही नदी में गिरा

बांसवाड़ा। आंबापुरा थाना इलाके के रतलाम रोड स्थित गैमन पुल पर शुक्रवार आधी रात एक सीमेंट से भरा ट्रोला अनियंत्रित होने के बाद पुल की रैलिंग तोड़ता हुआ नीचे नदी में जा गिरा। हादसे के बाद ट्रोले का खलासी तो जैसे-तैसे तैरकर से बाहर निकल आया, चालक का कोई सुराग नहीं लगा।
थाना प्रभारी ने बताया कि हादसा रात करीब ढाई बजे हुआ। सीमेंट से भरा हुआ ट्रोला गढ़ी थाना इलाके के वजवाना से सीमेंट लेकर मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में जा रहा था। रास्ते में चालक को नींद आने या अन्य कारण की वजह से पुल पर ट्रोला अनियंत्रित हो गया और पुल की रैलिंग तोड़ता हुआ नीचे गिर पड़ा।
हादसे में वाहन का खलासी तो पानी से तैरकर बाहर गया और रोडवेज बस में बैठकर पाड़ला चौकी पहुंचा, जहां से चौकी का जाप्ता मौके पर पहुंचा। इसके बाद सूचना थाने पर पहुंची तो थाने जाप्ता भी मौके पर पहुंच गया।
हादसे के बाद पुलिस ने एसडीआरएफ एवं अन्य बचाव को बुलाया और बचाव कार्य शुरू करवाया। पुलिस के अनुसार साढ़े सात बजे तब अभी तक चालक का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस के अनुसार खलासी मध्य प्रदेश के बड़ी सरवन के कुण्डा निवासी बाबूलाल है, जबकि चालक बाड़मेर जिले के सनावाड़ा निवासी देवीलाल है, जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

Home / Banswara / रैलिंग तोड़कर सीमेंट से भरा ट्रोला माही नदी में गिरा, रात काे ढाई बजे हुआ हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो