scriptबांसवाड़ा के माजिया गांव में नवजात जिंदा बच्ची को खुले कुएं में फेंक गई मां, डूबने से हुई मौत | Banswara : Mother throws newborn alive in open well, died due to drown | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा के माजिया गांव में नवजात जिंदा बच्ची को खुले कुएं में फेंक गई मां, डूबने से हुई मौत

सवाड़़ा जिले के अरथूना थाना इलाके के नाहली पंचायत क्षेत्र में शुक्रवार को मां की ममता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। एक मां इतनी निष्ठुर हो गई कि वह अपनी नवजात बच्ची को कुएं में फेंक गई।

बांसवाड़ाSep 20, 2019 / 10:02 pm

deendayal sharma

बांसवाड़ा के माजिया गांव में नवजात जिंदा बच्ची को कुएं में फेंक गई मां, डूबने से हुई मौत

बांसवाड़ा के माजिया गांव में नवजात जिंदा बच्ची को कुएं में फेंक गई मां, डूबने से हुई मौत

बांसवाड़़ा/ जौलाना. जिले के अरथूना थाना इलाके के नाहली पंचायत क्षेत्र में शुक्रवार को मां की ममता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। एक मां इतनी निष्ठुर हो गई कि वह अपनी नवजात बच्ची को कुएं में फेंक गई।
माजिया गांव में नवजात के कुएं में पड़े होने की जानकारी उस समय लगी जब कुछ बच्चे बगैर मुंडेर के कुएं के पास खेलने गए,जहां उनकी नजर बच्ची पर पड़ी। घबराए बच्चों ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। तब पुलिकर्मियों ने पहुंचकर शव को निकलवाया। इसके बाद शव का पीएम करवाकर दफनाया। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
ससुराल में फंदे से लटकी मिली शिक्षिका, पिता मिलने पहुंचा तो उड़ गए होश, दामाद पर लगाया हत्या का आरोप
औधे मुंह पड़ा था शव
पुलिस के अनुसार नवजात बच्ची का शव कुएं में औंधे मुंह पड़ा हुआ था। उसके शरीर को जलीय जीव जंतुओं ने कई जगह से कुतर दिया था। जगह-जगह खून भी निकल रहा था। नवजात बच्ची के शरीर की चमड़ी गल चुकी थी। शव का पोस्टमार्टम करने के बाद चिकित्सा अधिकारी नीलेश भाटिया ने बताया कि बच्ची का जन्म दो दिन पूर्व होने का अनुमान है। बच्ची को जिंदा ही कुएं में फेंक देने से पानी में डूबने से उसकी मौत हुई है।

Home / Banswara / बांसवाड़ा के माजिया गांव में नवजात जिंदा बच्ची को खुले कुएं में फेंक गई मां, डूबने से हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो