बांसवाड़ा के माजिया गांव में नवजात जिंदा बच्ची को खुले कुएं में फेंक गई मां, डूबने से हुई मौत

बांसवाड़ा के माजिया गांव में नवजात जिंदा बच्ची को खुले कुएं में फेंक गई मां, डूबने से हुई मौत
बांसवाड़ा के माजिया गांव में नवजात जिंदा बच्ची को कुएं में फेंक गई मां, डूबने से हुई मौत

deendayal sharma | Publish: Sep, 20 2019 10:02:11 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

सवाड़़ा जिले के अरथूना थाना इलाके के नाहली पंचायत क्षेत्र में शुक्रवार को मां की ममता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। एक मां इतनी निष्ठुर हो गई कि वह अपनी नवजात बच्ची को कुएं में फेंक गई।

बांसवाड़़ा/ जौलाना. जिले के अरथूना थाना इलाके के नाहली पंचायत क्षेत्र में शुक्रवार को मां की ममता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। एक मां इतनी निष्ठुर हो गई कि वह अपनी नवजात बच्ची को कुएं में फेंक गई।
माजिया गांव में नवजात के कुएं में पड़े होने की जानकारी उस समय लगी जब कुछ बच्चे बगैर मुंडेर के कुएं के पास खेलने गए,जहां उनकी नजर बच्ची पर पड़ी। घबराए बच्चों ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। तब पुलिकर्मियों ने पहुंचकर शव को निकलवाया। इसके बाद शव का पीएम करवाकर दफनाया। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

ससुराल में फंदे से लटकी मिली शिक्षिका, पिता मिलने पहुंचा तो उड़ गए होश, दामाद पर लगाया हत्या का आरोप
औधे मुंह पड़ा था शव
पुलिस के अनुसार नवजात बच्ची का शव कुएं में औंधे मुंह पड़ा हुआ था। उसके शरीर को जलीय जीव जंतुओं ने कई जगह से कुतर दिया था। जगह-जगह खून भी निकल रहा था। नवजात बच्ची के शरीर की चमड़ी गल चुकी थी। शव का पोस्टमार्टम करने के बाद चिकित्सा अधिकारी नीलेश भाटिया ने बताया कि बच्ची का जन्म दो दिन पूर्व होने का अनुमान है। बच्ची को जिंदा ही कुएं में फेंक देने से पानी में डूबने से उसकी मौत हुई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned