scriptबांसवाड़ा : दिवाली से पहले रोडवेज का ऑफर, 80 पार के बुजुर्ग को नि:शुल्क यात्रा, सहयोगी साथ तो उसे भी 50 फीसदी छूट | Banswara: Roadways offer on Diwali, now free travel to 80-year-old eld | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : दिवाली से पहले रोडवेज का ऑफर, 80 पार के बुजुर्ग को नि:शुल्क यात्रा, सहयोगी साथ तो उसे भी 50 फीसदी छूट

दीपावली से पहले राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने यात्रियों को सौगात दी है। जिसका लाभ बुजुर्गों और रोजाना यात्रा करने वाले को मिलेगा।

बांसवाड़ाOct 18, 2019 / 11:59 am

deendayal sharma

बांसवाड़ा : दिवाली  से पहले रोडवेज का ऑफर, 80 पार के बुजुर्ग को नि:शुल्क यात्रा, सहयोगी साथ तो उसे भी 50 फीसदी छूट

बांसवाड़ा : दिवाली से पहले रोडवेज का ऑफर, 80 पार के बुजुर्ग को नि:शुल्क यात्रा, सहयोगी साथ तो उसे भी 50 फीसदी छूट

बांसवाड़ा. दीपावली से पहले राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने यात्रियों को सौगात दी है। जिसका लाभ बुजुर्गों और रोजाना यात्रा करने वाले को मिलेगा।

दरअसल, रोडवेज बसों में यात्री भार बढ़ाने के उद्देश्य से निगम ने छूट की घोषणा की है। रोडवेज अब 80 वर्ष व इससे अधिक आयु के बुजुर्गों को निशुल्क यात्रा करवाएगा। यही नहीं बुजुर्ग के साथ यात्रा करने वाले सहयोगी को भी किराए में 50 फीसदी की छूट दी जाएगी। रोडवेज बस में यात्रा करने के लिए के लिए प्रेरित करने और निगम का राजस्थव बढ़ाने के उद्देश्य से यह स्कीम लागू की है।
मासिक पास पर 60 फीसदी की छूट

नियमित रूप से यात्रा करने वाले यात्रियों को अब किराए में 60 प्रतिशत छूट मिलेगी। लेकिन रोडवेज की इस योजना का लाभ लेने के लिए लोगों को मासिक पास बनवाना होगा।
20 श्रेणी में निशुल्क यात्रा

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अनुसार रोडवेज 20 से अधिक श्रेणी के लोगों को निशुल्क यात्रा करवाती है।वहीं, 10 अन्य श्रेणियों में शामिल लोगों को किराए में निर्धारित छूट के साथ यात्रा करवाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो