scriptबांसवाड़ा की अरथूना सीएचसी में तोडफ़ोड़, बीपी जांचने की मशीन से हमला कर फोड़ दिया डॉक्टर का सिर | Banswara : Sabotage in CHC, attack by BP instrument on doctor's head | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा की अरथूना सीएचसी में तोडफ़ोड़, बीपी जांचने की मशीन से हमला कर फोड़ दिया डॉक्टर का सिर

बांसवाड़ा के अरथूना के राजकीय अस्पताल में दो युवकों की ओर से तोडफ़ोड़ करने के बाद डॉक्टर, स्टॉफ कर्मचारियों व मरीजों के परिजनों से मारपीट की गई। इससे चिकित्सक का सिर फट गया। वहीं अन्य को चोटें आई हैं।

बांसवाड़ाSep 13, 2019 / 11:29 am

deendayal sharma

बांसवाड़ा की अरथूना सीएचसी में तोडफ़ोड़, बीपी जांचने की मशीन से हमला कर फोड़ दिया डॉक्टर का सिर

बांसवाड़ा की अरथूना सीएचसी में तोडफ़ोड़, बीपी जांचने की मशीन से हमला कर फोड़ दिया डॉक्टर का सिर

बांसवाड़ा/अरथूना. अरथूना के राजकीय अस्पताल में दो युवकों की ओर से तोडफ़ोड़ करने के बाद डॉक्टर, स्टॉफ कर्मचारियों व मरीजों के परिजनों से मारपीट की गई। इससे चिकित्सक का सिर फट गया। वहीं अन्य को चोटें आई हैं। राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में अरथूना थाना पुलिस ने गुरुवार को दो जनों को गिरफ्तार किया है।
बांसवाड़ा का गणेश महोत्सव भी मुंबई से नहीं है कम, प्रतिमाएं छोटी लेकिन भक्ति में दिखता है दम, लड्डू समिति बांटेगी 70 हजार लड्डू
पुलिस के अनुसार बुधवार रात करीब ग्यारह बजे अस्पताल में अरथूना निवासी मनसुख पुत्र हीरालाल काण्डोर एवं भावेश पुत्र रमेश माली व अन्य किसी बीमार व्यक्ति को लेकर आए। अस्पताल में डॉक्टर नहीं मिला तो उन्होंने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। शोर सुनकर डाक्टर ऋषिकेश मीणा एवं कार्मिक निर्मल डाबी आवास से बाहर आए तो आरोपियों ने उनसे मारपीट करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने अस्पताल के अन्य कार्मिकों व मरीजों के परिजनों के साथ भी मारपीट कर तोडफ़ोड़ कर दी। अरथूना थाना प्रभारी हरिशंकर ने बताया कि आरोपियों ने ब्लड प्रेशर जांच करने की मशीन से डा. मीणा के सिर पर वार किया। इससे वह लहूलुहान हो गया और वहीं गिर पड़ा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मनसुख एवं भावेश को गिरफ्तार कर लिया। उनके अन्य साथी भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने करौली जिले के डा. ऋषिकेश मीणा की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट, तोडफ़ोड़ कर राजकार्य में बाधा पहुंचाने का प्रकरण दर्ज किया है। दूसरे दिन दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने पर न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए। इधर, चिकित्सक से मारपीट की राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ ने घटना की निंदा की और कलक्टर, एसपी को ज्ञापन सौंपे।

Home / Banswara / बांसवाड़ा की अरथूना सीएचसी में तोडफ़ोड़, बीपी जांचने की मशीन से हमला कर फोड़ दिया डॉक्टर का सिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो