scriptबांसवाड़ा : ‘बीडीओ को एपीओ कराओ, नहीं तो आंदोलन’ | Banswara: 'Take action on BDO' | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : ‘बीडीओ को एपीओ कराओ, नहीं तो आंदोलन’

भाजपा ने दी चेतावनी, कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

बांसवाड़ाJan 29, 2020 / 01:46 am

Ashish vajpayee

बांसवाड़ा : 'बीडीओ को एपीओ कराओ, नहीं तो आंदोलन'

बांसवाड़ा : ‘बीडीओ को एपीओ कराओ, नहीं तो आंदोलन’

बांसवाड़ा. घाटोल पंचायत समिति के विकास अधिकारी की ओर से भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी राजेंद्र पंचाल के खिलाफ पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मंगलवार को भाजपा नेताओं ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। साथ ही विकास अधिकारी को एपीओ कराने की मांग की।
भाजपा जिलाध्यक्ष गोविंदसिंह राव के नेतृत्व में विधायक हरेंद्र निनामा, पूर्व राज्यमंत्री भवानी जोशी, पूर्व जिलाध्यक्ष भगवतपुरी, मनोहर पटेल, हकरू मईड़ा सहित कई पदाधिकारी कलक्ट्री में एकत्र हुए। यहां उन्होंने नारेबाजी की। इसके बाद जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया। इसमें कहा कि विकास अधिकारी के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराने पर पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर पार्टी पदाधिकारी पंचाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। विकास अधिकारी की ओर से जनप्रतिनिधियों से पूर्व में भी दुव्र्यवहार किया गया है और जिला परिषद की बैठक में भी यह मुद्दा उठा है।
उन्होंने विकास अधिकारी को तत्काल जिले से एपीओ कराने की कार्रवाई की मांग की। इस दौरान जिला महामंत्री लालसिंह पाटीदार, प्रधान सेना देवी, मंडल अध्यक्ष लोकेंद्रसिंह चंद्रावत, आजम खान, लक्ष्मणलाल सहित घाटोल विधानसभा क्षेत्र के अधीन आने वाले पार्टी के विभिन्न मंडलों के अध्यक्ष व पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो