scriptBanswara: Thieves attack two shops, villagers protest by playing drums | बांसवाड़ा : दो दुकानों पर चोरों का धावा, ग्रामीणों ने ढोल बजा जताया विरोध, बैठे धरने पर | Patrika News

बांसवाड़ा : दो दुकानों पर चोरों का धावा, ग्रामीणों ने ढोल बजा जताया विरोध, बैठे धरने पर

आनंदपुरी कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पर धरने पर बैठे ग्रामीण, पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

बांसवाड़ा

Published: January 05, 2022 02:12:07 am

आनंदपुरी. आनंदपुरी कस्बे में कोबा रोड पर बीती रात दो दुकानों (Shop) पर चोरों ने धावा बोला। जहां एक दुकान पर चोर दुकान का शटर तोड़ 20 हजार रुपए और किराणा सामान ले जाने में सफल रहे, लेकिन अन्य दुकान पर जाग होने से चोर भाग खड़े हुए। दूसरी ओर, कस्बे में चोरी की लगातार हो रही घटनाओं से आहत ग्रामीणों ने मंगलवार को विरोध जताया और कार्रवाई की मांग की। विरोध के चलते ग्रामीण ढोल बजाते हुए पूरे गांव में जुलूस निकाला और बाद में कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पर धरने पर बैठे। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश की और जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। वहीं, दूसरी ओर ग्रामीणों ने मामले को लेकर तहसीलदार को भी ज्ञापन सौंपा।
सूने घर पर मारा हाथ
जानकारी के अनुसार सोमवार मध्यरात्रि के बाद चोरों ने कोबा रोड स्थित किरण पुत्र कांतिलाल के घर पर बनी दुकान के बाहर लगी जाली जोड़ चोरी का प्रयास किया। लेकिन परिवार के लोगों के जागने पर चोर भाग छूटे। जिसके बाद चोरों ने क्षेत्र के विकेश पुत्र अशोक जैन की दुकान के शटर का ताला तोड़ कर अंदर घुसे और दुकान के गल्ले से 20 हजार रुपए नगद और किराणा का सामान चोरी कर ले गए। परिजनों ने बताया कि घर के सदस्य उनके भाई के घर पर रुके थे, मकान पर कोई नहीं था। तभी रात में चोरों ने दुकान के रास्ते घर में प्रवेश किया और घर में रखा सारा सामान बिखेर दिया। साथ ही रसोई में रखे पराठे भी चट कर गए। पीडि़त परिवार ने बताया कि एक माह के भीतर चोरों ने दूसरी बार दुकान में हाथ साफ किए। बीते माह 9 दिसंबर को भी चोर दुकान से 50 हजार रुपए चोरी कर ले गए थे और पत्नी के कानफूल छीनने का प्रयास किया था।
यों जताया विरोध
ग्रामीणों ने हरिदेव जोशी मूर्ति सर्किल पर धरना प्रदर्शन कर चक्का जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से समजाइश की। बाद ग्रामीण थाने पहुंचे और चोरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जल्द ही चोरों को पकडऩे का आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने तहसीलदार को भी ज्ञापन देकर चोरों को जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की और आये दिन कस्बे में हो रही चोरियां को लेकर पुलिस को जिम्मेदार ठहराया। इस दौरान प्रकाश नानावटी, अशोक जैन, सरपंच हिना ताबियार, कल्पेश पंड्या, कल्पेश कलाल, उपसरपंच जयवीर सिंह, मणिलाल टेलर आदि कई कस्बेवासी मौजूद रहे।
बांसवाड़ा : दो दुकानों पर चोरों का धावा, ग्रामीणों ने ढोल बजा जताया विरोध, बैठे धरने पर
बांसवाड़ा : दो दुकानों पर चोरों का धावा, ग्रामीणों ने ढोल बजा जताया विरोध, बैठे धरने पर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजUP Election 2022: सपा कार्यालय में आयोजित रैली में टूटा कोविड प्रोटोकॉल, लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में सपा नेताओं पर FIR दर्जGujarat Hindi News : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो छात्राओं समेत पांच की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.