scriptबांसवाड़ा : दो हादसों में तीन युवकों की मौत | Banswara : Three Youngman died in two accident | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : दो हादसों में तीन युवकों की मौत

एक दाहोद मार्ग पर, दूसरा रतलाम मार्ग पर

बांसवाड़ाFeb 03, 2020 / 01:09 am

Ashish vajpayee

बांसवाड़ा : दो हादसों में तीन युवकों की मौत

बांसवाड़ा : दो हादसों में तीन युवकों की मौत

बांसवाड़ा. जिले में रविवार देर शाम दो अलग-अलग हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई। एक हादसा दाहोद मार्ग पर पुराने चुंगीनाके के समीप हुआ तो दूसरा हादसा रतलाम मार्ग पर आड़ीभीत गांव के समीप हुआ। एक साथ तीन मौत होने और उनके परिजनों की रुलाई से अस्पताल में भी कोहराम सा मच गया। मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए हैं। उनका पोस्टमार्टम सोमवार को किया जाएगा।
पुलिस के अनुसार खांदू कॉलोनी निवासी ऋतिक (17)पुत्र सुनील और सागवाड़ा निवासी शक्ति (17)टामटिया में गन्ने की लारी लगाते हैं। वहां खराब हुई मशीन को लेकर वे बांसवाड़ा शहर आ रहे थे कि पुराने चुंगीनाके के समीप एक अज्ञात वाहन ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और 108 एम्बुलैंस की मदद से उन्हें महात्मा गांधी चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। इधर, पुलिस से घटना की जानकारी मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे, लेकिन दोनों युवकों की मौत होने की जानकारी पर उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बताया गया कि मृतक ऋतिक के पिता नहीं हैं और वह मामा के घर रहता है। पुलिस ने बताया कि मृतक के मामा को शक्ति की मौत हो जाने पर उसके भाई ने धमकाया, जिस पर उसे समझाइश की गई।
टैंपों सवार युवक की मौत
इधर, रतलाम मार्ग पर आड़ीभीत के समीप टै्रक्स की टक्कर से टैंपो में सवार एक युवक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। घायल हरियापाड़ा निवासी मनोज पुत्र प्रभुलाल ने बताया कि वह टैम्पो से नादिया जा रहे थे कि आड़ीभीत के समीप हादसा हो गया। इसमें हरियापाड़ा निवासी सांवरिया (17) पुत्र नागजी निनामा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं मनोज व विपेश पुत्र भैरूलाल घायल हो गए। उनके साथ प्रकाश पुत्र गौतम भी था, जिसे कोई चोट नहीं आई। घायलों को अस्पताल लाए जाने के बाद उपचार के दौरान सांवरिया ने दम तोड़ दिया।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : दो हादसों में तीन युवकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो