scriptजमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, तीन भाई घायल | Bloody land dispute, injuring three brothers | Patrika News
बांसवाड़ा

जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, तीन भाई घायल

एमजी चिकित्सालय में भर्ती, दोनों पक्षों ने दर्ज कराए प्रकरण

बांसवाड़ाNov 28, 2016 / 12:11 am

Ashish vajpayee

Bloody land dispute, injuring three brothers

Bloody land dispute, injuring three brothers

कलिंजरा थाना क्षेत्र के बागीदौरा कस्बे के पास पिण्डारमा गांव में रविवार को जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। इसमें एक ही परिवार के तीन भाई गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें घर की महिलाओं एवं परिवार के अन्य सदस्यों की मदद से बांसवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
पुलिस के अनुसार पिण्डारमा निवासी रमेश (50) पुत्र जयशंकर एवं उसके भाई प्रकाश तथा गौमती शंकर घर में कुछ कार्य रहे थे। तभी गांव के नाथू पुत्र कोदर सहित अन्य पांच-छह जने एकराय होकर आए और उन्होंने आते ही लट्ठ और पत्थरों से हमला बोल दिया। इसमें आरोपितों का एक लट्ठ रमेश के सिर पर लगा। इससे वह लहूलुहान होने के बाद वहीं गिर पड़ा। इस पर गौमती एवं प्रकाश दोनों रमेश को संभालने के लिए आए तो आरोपितों ने उन पर भी हमला बोल दिया। इसमें वे भी घायल हो गए। वारदात के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुुलिस ने लोगों को शांत किया। इसके बाद स्थिति नियंत्रण में आई।
पुलिस के अनुसार पिण्डारमा निवासी जतिन पुत्र प्रकाश चन्द्र पण्ड्या ने गांव के ही आरोपित नाथू पुत्र कोदर एवं नाथू के बेटे सतीश, मोहन तथा कालू के बेटे विनोद व डायालाल सुथार के खिलाफ अनाधिकृत रूप से घर में घुसकर गाली गलौच करते हुए लट्ठ एवं पत्थरों से हमले का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी ओर नाथू पुत्र कोदर सुथार ने उसी गांव के जयशंकर के बेटे प्रकाश, सतीश, गौमती, रमेश एवं मोहन तथा मोहन के बेटे सहित दस जनों के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो